Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अफगानिस्तान ने दूसरे वनडे में आयरलैंड को हरा सीरीज पर किया कब्जा

अफगानिस्तान ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में आयरलैंड को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 24, 2021 20:13 IST
अफगानिस्तान ने दूसरे...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AFGHANISTAN CRICKET BOARD अफगानिस्तान ने दूसरे वनडे में आयरलैंड को हरा सीरीज पर किया कब्जा

अबू धाबी| अफगानिस्तान ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में आयरलैंड को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने पॉल स्टर्लिग के शानदार 128 रनों की बदौलत 50 ओवरों में नौ विकेट पर 259 रन बनाए।

पंत ने किया खुलासा, गाबा में सुंदर के साथ बनाये इस प्लान से भारत को मिली जीत

जवाब में अफगान टीम ने रहमत शाह के नाबाद 103 और हशमतुल्लाह शाहीदी के 82 रनों की बदौलत 45.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। अफगान टीम ने रहमतुल्लाह गुरबाज (31), जावेद अहमदी (16) और 100 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाने वाले शाहीदी के विकेट गंवाए।  कप्तान असगर अफगान 21 रन बनाकर नाबाद लौटे। शाह ने अपनी नाबाद पारी में 109 गेंदों का सामना कर 10 चौके और दो छक्के लगाए।

गाबा में बायो बबल पर अश्विन का बड़ा बयान, बोले - 'सर्कस के जोकर जैसा था हाल'

इससे पहले, आयरलैंड के लिए शतकीय पारी खेलने वाले स्टर्लिग ने 132 गेंदों का सामना कर 12 चौके और चार छक्के लगाए। इसके अलावा कुर्टिस कैम्फर ने 47 रनों का योगदान दिया। अफगानिस्तान की ओर से नवीन उल हक ने 42 रन देकर चार विकेट लिए जबकि मुजीब उर रहमान ने 46 रन देकर तीन सफलता हासिल की। रहमत को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement