Saturday, April 20, 2024
Advertisement

AFG vs PAK Dream 11 Prediction: मोहम्मद रिजवान की कप्तानी में खेलेंगे बाबर आजम और ये खिलाड़ी

पिछली बार जब यह दोनों टीमें आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 में भिड़ी थी तो कांटे का मुकाबला देखने को मिला था और मैच के बाद दोनों फैन्स के बीच झड़प भी देखने को मिली थी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 29, 2021 15:32 IST
Afghanistan vs Pakistan Dream 11 Prediction AFG vs Pak Fantasy Tips Captain and Vice Captain- India TV Hindi
Image Source : AP Afghanistan vs Pakistan Dream 11 Prediction AFG vs Pak Fantasy Tips Captain and Vice Captain

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का 24वां मुकाबला अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाना है। अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान मुकाबले का टॉस 7 बजे होगा। इस मैच में दोनों टीमों के फैन्स की काफी पैनी नजर रहने वाली है, पिछली बार जब यह दोनों टीमें आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 में भिड़ी थी तो कांटे का मुकाबला देखने को मिला था और मैच के बाद दोनों फैन्स के बीच झड़प भी देखने को मिली थी। इस बार भी उम्मीद जताई जा रही है कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगा। तो आइए ऐसे में अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान मुकाबले की ड्रीम 11 टीम पर एक नजर डालते हैं।

T20 World Cup : श्रीलंका के खिलाफ दमदार वापसी के बाद डेविड वार्नर ने इस तरह दिया आलोचकों को जवाब

AFG बनाम PAK DREAM11 FANTASY TEAM

विकेटकीपर- मोहम्मद शहजाद, मोहम्मद रिजवान (सी)

बल्लेबाज- नजीबुल्लाह जादरान, बाबर आजम, फखर जमान

T20 World cup, AUS vs ENG Match Preview : सुपर-12 में रोमांचक भिड़ंत के लिए तैयार है ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम

ऑलराउंडर- मोहम्मद हफीज, शादाब खान

गेंदबाज- राशिद खान (वीसी), मुजीब उर रहमान, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफी

T20 World cup : रोनाल्डो की राह पर चले थे डेविड वार्नर, तभी आईसीसी ने सुना दिया यह फरमान !

गातार दो जीत से उत्साह से ओतप्रोत पाकिस्तान के मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के सामने अफगानिस्तान के प्रभावशाली बल्लेबाजों के कौशल और परिपक्वता की टी20 विश्व कप के सुपर 12 के ग्रुप दो में शुक्रवार को यहां होने वाले मैच में कड़ी परीक्षा होगी। भारत और न्यूजीलैंड पर जीत से पाकिस्तान का मनोबल बढ़ा हुआ है लेकिन उसके प्रदर्शन में एकदम से बदलाव देखने को मिलता रहा है जिसका अफगानिस्तान फायदा उठा सकता है। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम निश्चित तौर पर मैच में जीत के दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी लेकिन अफगानिस्तान की टीम को हल्के से नहीं लिया जा सकता है।

करारे शॉट जमाने वाले बल्लेबाजों और विश्वस्तरीय स्पिनरों की मौजूदगी में वह किसी भी टीम को चुनौती देने में सक्षम है। अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने अपने ताकतवर शॉट के दम पर पिछले मैच में स्कॉटलैंड के गेंदबाजों पर दबदबा बनाया था लेकिन अब उसका सामना ऐसे आक्रमण से है जिसे प्रतियोगिता में सबसे खतरनाक माना जा रहा है। पाकिस्तान के गेंदबाजों के सामने अफगानिस्तान के बल्लेबाज आंख मूंदकर लप्पेबाजी नहीं कर सकते हैं और उन्हें संभलकर बल्लेबाजी करनी होगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement