Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना के बाद मैदान में उतरने से पहले मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा ने रखी ये मांग

रोहित और शमी ने कहा है कि खिलाड़ियों को लॉकडाउन के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जाना चाहिए।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 02, 2020 23:46 IST
Rohit sharma and Shami- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MDSHAMI11 Rohit sharma and Shami

नई दिल्ली| कोरोनावायरस के बाद जब क्रिकेट वापस लौटेगा तो रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी का मानना है कि मैदान में उतरने से पहले खिलाड़ियों को कम से कम दो सप्ताह का समय चाहिए होगा। जिसके बारे में रोहित ने शमी से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा कि वह टीम के बाकी खिलाड़ियों से ज्यादा समय से ब्रेक पर हैं।

रोहित ने कहा, "हमें बल्लेबाजी का ज्यादा समय मिलना चाहिए। मैं पहले से चोटिल था और तुम लोगों से पहले मुंबई आ गया था। मैं फरवरी में चोटिल हो गया था और मैंने तब से बल्ला नहीं पकड़ा है। मुझे लगता है कि खेलने से पहले हमें दो-तीन सप्ताह चाहिए होंगे। बल्लेबाजी पर फोकस करना बेहद जरूरी है।"

ये भी पढ़ें : धोनी मेरे मेंटर की तरह हैं, किसी भी समस्या के लिए खुलकर बात कर सकता हूं : पंत

कोरोनावायरस के कारण काफी टूर्नामेंट्स और आईपीएल स्थगित कर दिए गए हैं। रोहित और शमी ने कहा है कि खिलाड़ियों को लॉकडाउन के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जाना चाहिए। रोहित ने कहा, "मुंबई में, मुझे नहीं लगता कि यह होगा और इसलिए मुझे लगता है कि लॉकडाउन के बाद मुझे ट्रेनिंग के लिए बेंगलुरू जाना चाहिए।"

शमी ने कहा कि बल्लेबाजों की अपेक्षा गेंदबाजों को लय में आने में कम समय लगेगा।

ये भी पढ़ें : लॉकडाउन के चलते गेंद को हिट करने के लिए बेताब हो रहे हैं ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा

उन्होंने कहा, "मैं ट्रेडमिल पर भाग रहा हूं, इसलिए मेरी कमर का निचला हिस्सा ठीक है। मुझे लय में आने में 10-15 दिन लगेंगे। हां, बल्लेबाजों को लय में आने के लिए ज्यादा समय चाहिए होगा। इसलिए अगर लॉकडाउन के बाद बेंगलुरू बुलाया जाता है तो मैं तैयार हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement