Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मुंबई की रणजी टीम में वापस आए अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ, कर्नाटक के खिलाफ खेलेंगे मैच

रहाणे और शॉ ने मौजूदा सत्र में मुंबई की ओर से दो-दो मैच खेले हैं। यह मुकाबले बड़ौदा और रेलवे के खिलाफ खेले गये थे। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 31, 2019 7:04 IST
Ajinkya Rahane- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ajinkya Rahane

मुंबई| टेस्ट विशेषज्ञ अजिंक्य रहाणे और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ कर्नाटक के खिलाफ रणजी मुकाबले में मुंबई की ओर से मैदान में उतरेंगे। मुंबई क्रिकेट संघ ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें दोनों खिलाड़ियों को टीम में बरकरार रखा गया है। इस मुकाबले को तीन जनवरी से यहां के बांद्रा कुर्ला परिसर में खेला जाना है। 

रहाणे और शॉ ने मौजूदा सत्र में मुंबई की ओर से दो-दो मैच खेले हैं। यह मुकाबले बड़ौदा और रेलवे के खिलाफ खेले गये थे। शॉ ने बड़ौदा के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था जिसमें टीम ने जीत दर्ज की। वह हालांकि रेलवे के खिलाफ दोनों पारियों में विफल रहे और रेलवे ने इस मुकाबले में 41 बार की चैम्पियन को 10 विकेट से हराया। 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 63 टेस्ट खेलने वाले रहाणे इन दोनों मैचों में बल्ले से कमाल करने में नाकाम रहे। राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़े श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे और शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल नहीं किया गया है। 

टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), आदित्य तारे (उपकप्तान), अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, सरफराज खान, शुभम रंजने, आकाश पारकर, सिद्धेश लाड, शम्स मुलानी, विनायक भोईर, शशांक अत्तारडे, रायस्ट डियाज, तुषार देशपांडे, दीपक शेट्टी और एकनाथ केरकर।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement