1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रहाणे अब वैसे खिलाड़ी नहीं रहे जैसे 2015-16 में थे: दीप दासगुप्ता

रहाणे अब वैसे खिलाड़ी नहीं रहे जैसे 2015-16 में थे: दीप दासगुप्ता

रहाणे ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ा।

IANS IANS
Published on: July 04, 2021 18:11 IST
 Ajinkya Rahane Not the Same Player he Was in 2015...- India TV Hindi
Image Source : GETTY  Ajinkya Rahane Not the Same Player he Was in 2015 -16 - Deep Dasgupta

पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दीप दासगुप्ता को लगता है कि भारत टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे अब वैसे खिलाड़ी नहीं रह गए हैं, जैसे कि वह पांच-छह साल पहले थे और वानखेड़े स्टेडियम में ताबड़तोड़ शतक बनाते थे। रहाणे ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ा। उस मैच में उनके 49 और 15 रन भारत को आठ विकेट की हार से बचाने के लिए पर्याप्त नहीं थे।

अगस्त-सितंबर में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के साथ, इस बात पर बहस चल रही है कि क्या मध्य क्रम में राहणे की जगह हनुमा विहारी को मौका दिया जाएगा?

कप्तान लियोनेल मेसी की अगुआई में कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचा अर्जेटीना

दासगुप्ता ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, मुझे नहीं लगता कि रहाणे वही खिलाड़ी है जो वह 2015-16 में थे। उस समय के रहाणे अविश्वसनीय थे। वह एक ऐसा खिलाड़ी थे जिन्हें मैंने मुंबई के लिए खेलते हुए देखा था। पहली सुबह वानखेड़े की पिच नम थी, पिच में घास थी और उन दिनों वहां बल्लेबाजी करना एक बुरा सपना था। लेकिन रहाणे ने भारत के लिए खेलने से पहले 4000-4500 से अधिक रन बनाए, मुख्य रूप से नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए। यह शानदार कारनामा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X