1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम से बाहर चल रहे हेल्स के सपोर्ट में आया ये इंग्लिश खिलाड़ी, कहा- दूसरा मौका पाने के हकदार

टीम से बाहर चल रहे हेल्स के सपोर्ट में आया ये इंग्लिश खिलाड़ी, कहा- दूसरा मौका पाने के हकदार

क्रिस वोक्स का मानना है कि इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे एलेक्स हेल्स दूसरा मौका पाने के हकदार हैं।  एलेक्स हेल्स को पिछले साल वर्ल्ड कप से पहले ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 22, 2020 23:49 IST
टीम से बाहर चल रहे...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES टीम से बाहर चल रहे हेल्स के सपोर्ट में आया ये इंग्लिश खिलाड़ी, कहा- दूसरा मौका पाने के हकदार

क्रिस वोक्स का मानना है कि इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे एलेक्स हेल्स दूसरा मौका पाने के हकदार हैं।  एलेक्स हेल्स को पिछले साल वर्ल्ड कप से पहले ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। उस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम ने नाटकीय अंदाज में घरेलू सरजमीं पर खिताब जीता और तब से ही हेल्स ने कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। हालांकि इतना समय गुजरने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वाईट बॉल क्रिकेट के लिए हेल्स के नाम पर गौर किया जा सकता है।

इंग्लैंड अलग-अलग टेस्ट और वनडे टीमों का ऐलान करने की तैयार कर रहा है क्योंकि उसे कोरोनोवायरस महामारी के बावजूद जुलाई से वेस्ट इंडीज, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों की मेजबानी करनी हैं। यही नहीं, इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में T20 विश्व कप भी खेला जाना हैं।

हेल्स के फिर से इंग्लैंड की ओर से खेलने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर वारविकशायर के हरफनमौला खिलाड़ी वोक्स ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, "मैं 100 प्रतिशत नहीं जानता कि यह सही निर्णय है, यह मेरा फैसला नहीं है। 

वोक्स ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर लोग एक समय के लिए दूर चले गए और अपनी कमजोरियों पर काम किया तो उन्हें दूसरा मौका दिया जाना चाहिए।" 

बता दें, नॉटिंघमशायर के हेल्स ऑस्ट्रेलिया के पिछले बिग बैश लीग सीजन में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और इंग्लैंड के टी-20 इतिहास में पांच उच्चतम स्कोर में से तीन उन्हीं के नाम दर्ज हैं। इसमें श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 116 रन का सर्वोच्च स्कोर भी शामिल है।

साल 2018 में ट्रेंट ब्रिज में पाकिस्तान के खिलाफ उनकी 171 रन की पारी इंग्लैंड ता दूसरा सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है। इस मामले में पहले नंबर पर जेसन रॉय हैं जिनके नाम 180 रन का स्कोर दर्ज है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X