Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

विंडीज सीरीज से पहले इंग्लैंड के सभी क्रिकेटरों का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, ECB ने की पुष्टि

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह बनाने वाले सभी इंग्लिश क्रिकेटरों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: June 24, 2020 21:29 IST
विंडीज सीरीज से पहले...- India TV Hindi
Image Source : GETTY विंडीज सीरीज से पहले इंग्लैंड के सभी क्रिकेटरों का कोराना टेस्ट आया नेगेटिव, ECB ने की पुष्टि

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह बनाने में जुटे सभी इंग्लिश क्रिकेटरों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

ईसीबी ने पुष्टि की कि तीन जून से लेकर 23 जून तक कोविड-19 के कुल 702 टेस्ट कराये गये जिसमें साउथम्पटन और मैनचेस्टर में ट्रेनिंग कर रहे खिलाड़ियों की कई बार जांच की गयी।

ईसीबी ने बयान में कहा, ‘‘हम पुष्टि कर सकते हैं कि सभी 702 जांच नेगेटिव आयी हैं। ’’ बयान के अनुसार, ‘‘एजिस बाउल और एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में जैविक रूप सुरक्षित स्थलों पर कई ग्रुप में काम कर रहे कई शेयरधारकों की तीन से 23 जून तक कुल 702 जांच करायी गयी। इन ग्रुप में खिलाड़ियों के अलावा सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारी, ईसीबी स्टाफ, स्थल का स्टाफ और होटल स्टाफ शामिल है।’’

गौरतलब है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर टीम से नहीं जुड़े हैं क्योंकि उनके परिवार का सदस्य बीमार हो गया है। यह तेज गेंदबाज हालांकि कोरोना वायरस के लिए नेगेटिव पाया गया है और बुधवार को उनका दोबारा टेस्ट होगा और इसमें नेगेटिव आने पर ही वह टीम से जुड़ पाएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement