1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ट्राईएंगुलर टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित को कमान, विराट को आराम

ट्राईएंगुलर टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित को कमान, विराट को आराम

भारतीय सीनियर सलेक्शन कमेटी ने निधास ट्रॉफी यानि श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ होने वाली ट्राईएंगुलर टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इस टी20 सीरीज के सभी मैच आर प्रेमदासा स्टेडियम, श्रीलंका में खेले जाएंगे।

Shradha Bagdwal Shradha Bagdwal
Updated on: February 27, 2018 12:49 IST
टीम इंडिया- India TV Hindi
टीम इंडिया

भारतीय सीनियर सलेक्शन कमेटी ने निधास ट्रॉफी यानि श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ होने वाली ट्राईएंगुलर टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इस टी20 सीरीज के सभी मैच आर प्रेमदासा स्टेडियम, श्रीलंका में खेले जाएंगे। रोहित शर्मा को टीम कमान सौंपी गई हैं। वहीं रेगुलर कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है।

भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), के एल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, यजुवेन्द्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत

चीफ सलेक्टर एम एस के प्रसाद ने कहा आने वाले समय में टीम इंडिया के टाइट शेडयूल को देखते हुए निधास ट्रॉफी के लिए खिलाड़ियों को चयन किया गया है। खासकर हाई पर्फॉर्मेंस टीम के कहने पर खिलाड़ियों के आराम का ध्यान रखा गया है। जिसके तेज गेंदबाजों को आराम दिया गया है ताकि वो तरोताजा होकर वापस लौटें।

साथ ही प्रसाद ने ये भी बताया कि एम एस धोनी ने सलेक्शन कमेटी से रेस्ट मांगा था। जिसकी वजह से उन्हें भी टीम में शामिल नहीं किया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X