Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2021 : पंजाब किंग्स में इस युवा खिलाड़ी के अंदर है कीरोन पोलार्ड जैसी ताकत, कुंबले ने बताया नाम

पंजाब किंग्स बनी टीम के हेड कोच व डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस अनिल कुंबले ने अपनी टीम के एक खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड जैसा बता डाला है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 06, 2021 10:45 IST
Shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @PUNJABKINGSIPL Shahrukh Khan

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज 9 अप्रैल से होना है। जिसके लिए सभी टीमों ने मैदान में उतरकर कमरकस तैयारी करना शुरू कर दिया है। इसी बीच किंग्स इलेवन पंजाब से पंजाब किंग्स बनी टीम के हेड कोच व डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस अनिल कुंबले ने अपनी टीम के एक खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड जैसा बता डाला है। कुंबले ने माना कि पंजाब किंग्स के नेट्स में जिस तरह युवा बल्लेबाज शाहरुख़ खान बल्लेबाजी करते हैं। वो मुझे कीरोन पोलार्ड की याद दिला रहे हैं। 

कुंबले ने पंजाब किंग्स द्वारा ट्विटर में शेयर किए गए विडियो में शाहरुख़ खान की तारीफ करते हुए कहा, "वो (शाहरुख़) मुझे जब 4 से 5 साल पहले मैं मुम्बई इंडियंस के साथ था तो कीरोन पोलार्ड की याद दिलाते हैं।"

कुंबले ने आगे कहा, "मैं उस समय नेट्स में थोड़ी बहुत गेंदबाजी किया करता था। तभी पोलार्ड से कहता था कि सामने की तरफ ज्यादा शॉट्स ना मारे मैं गेंद को पकड़ने वाला नहीं हूँ। क्योंकि मेरी उम्र काफी हो चुकी है। इसलिए मुझे बक्श दें। ठीक उसी तरह शारुख भी नेट्स में जमकर शॉट्स लगा रहे हैं और मुझे पोलार्ड की याद दिला रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : नेगेटिव पाए गए वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना टेस्ट

गौरतलब है कि 20 लाख रुपये के बेस प्राइज वाले तमिलनाडु के शाहरुख़ खान को आईपीएल 2021 की नीलामी में प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स टीम ने 5.25 करोड़ रुपये की भारी रकम देकर खरीदा है। जिसको लेकर सभी हैरान भी हुए थे। हालंकि शाहरुख़ अपनी नीलामी की रकम के अनुसार कैसा प्रदर्शन करते हैं। इस पर भी सबकी नजरें होंगी। 

यह भी पढ़ें- क्विंटन डिकॉक पर भड़के शोएब अख्तर, फखर जमान के रन आउट से हैं आहत

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच आईपीएल के आगामी सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होना है। जिसमें पहला मैच मुम्बई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। जबकि 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स की टीम का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement