Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2021 : नेगेटिव पाए गए वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना टेस्ट

महाराष्ट्र में जारी कोरोना के कहर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 15 ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 05, 2021 18:01 IST
IPL 2021: Corona test of ground staff of Wankhede Stadium found negative- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL 2021: Corona test of ground staff of Wankhede Stadium found negative

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी कोरोना के कहर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 15 ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि इन लोगों को वानखेड़े स्टेडियम में बायो-बबल में शामिल किया गया है जबकि पिछले सप्ताह पॉजिटिव पाए गए दो सदस्य घर में क्वारंटीन हैं।

IPL 2021 : सीजन-13 में कोच की सलाह को नहीं मानते थे पृथ्वी शॉ, रिकी पोंटिंग ने किया यह बड़ा खुलासा

एमसीए के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "पिछले सप्ताह जिन दो ग्राउंड स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उन्हें घर में क्वारंटीन में रखा गया है। अन्य 15 स्टाफ्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि हमारे पास फिलहाल फाइनल रिपोर्ट की कॉपी नहीं आई है। यह 15 सदस्य वानखेड़े स्टेडियम में ही रहेंगे।"

PSL-6 के दौरान बायो बबल की उड़ी थी धज्जियां, पीसीबी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

अभ्यास सत्र बांद्रा के बीकेसी और कांदीवली के एमसीए स्टेडियम में हो रहे है लेकिन आईपीएल के मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में होंगे।

अधिकारी ने कहा, उन दो आयोजन स्थल पर कोई दिक्कत नहीं है, जहां टीमें अभ्यास कर रही हैं। अक्षर पटेल और ग्राउंड स्टाफ के दो सदस्यों के पॉजिटिव होने के अलावा कोई परेशानी नहीं है।

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के ब्राबोर्न स्टेडियम में भी कुछ प्री-टूर्नामेंट प्रैक्टिस सेशन होने हैं लेकिन यह स्टेडियम एमसीए के अधीन नहीं है।

IPL 2021 : सितारों से सजी है आरसीबी, विराट कोहली की अगुआई में पहली बार खिताब जीतने पर है टीम की नजर

मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस के 11000 मामले सामने आए थे। पूरे देश में इस महमारी के रविवार को 11 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल का पिछला सीजन दर्शकों के बिना संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित किया गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement