Monday, May 06, 2024
Advertisement

नस्लीय टिप्पणी मामले में इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी पर गिर सकती है गाज, शुरू हुई जांच

क्रिकेटर की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है क्योंकि उस समय वह 16 साल की उम्र तक नहीं पहुंचा था। वेबसाइट ने खिलाड़ी की पहचान उजागर किये बिना उन ट्वीट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किये हैं जिनमें नस्ली टिप्पणी की गयी है। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: June 08, 2021 12:04 IST
Sports, England, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ECB ECB 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) वर्तमान टीम के एक अन्य खिलाड़ी की किशोरावस्था में ट्विटर पर की गयी नस्लीय टिप्पणियों के लिये जांच कर रहा है। इससे पहले वह इसी कारण ओली रॉबिन्सन को निलंबित कर चुका है। इस खिलाड़ी के पुराने ट्वीट को विजडन.काम ने उजागर किया है। 

इसमें क्रिकेटर की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है क्योंकि उस समय वह 16 साल की उम्र तक नहीं पहुंचा था। वेबसाइट ने खिलाड़ी की पहचान उजागर किये बिना उन ट्वीट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किये हैं जिनमें नस्ली टिप्पणी की गयी है। 

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल गोल के मामले में सुनील छेत्री ने स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी को छोड़ा पीछे, बनाया यह रिकॉर्ड

ईसीबी अब इस मामले की जांच कर रहा है। वेबसाइट के अनुसार इ्रसीबी के प्रवक्ता ने कहा, ''हमारे संज्ञान में लाया गया है कि इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की थी। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और सही समय पर टिप्पणी करेंगे।'' 

इन आ​पत्तिजनक पोस्ट का खुलासा रॉबिन्सन को निलंबित किये जाने के कुछ घंटों बाद किया गया। रॉबिन्सन ने 2012 और 2013 में नस्लभेदी ट्वीट किये थे जिनकी जांच चल रही है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement