ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुशफिकुर रहीम का एक और वीडियो हुआ वायरल, फिर खिलाड़ी को मारने के लिए उठाया हाथ

मुशफिकुर रहीम का एक और वीडियो हुआ वायरल, फिर खिलाड़ी को मारने के लिए उठाया हाथ

अब मुशफिकुर का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक और खिलाड़ी के साथ वैसी ही हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो भी उसी मैच का बताया जा रहा है।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 16, 2020 21:02 IST
Another video of Mushfiqur Rahim went viral, then raised hand to Hit player- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB- TWITTER Another video of Mushfiqur Rahim went viral, then raised hand to Hit player

मुशफिकुर रहीम के गुस्से की वजह से बांग्लादेश में खेले जा रहे बंगबंधु T20 कप ने पिछले कुछ दिनों में काफी सुर्खियां बटौरी है। इस टूर्नामेंट के दौरान बांग्लादेश के विकेट कीपर मुशफिकुर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को मारने के लिए हाथ उठाया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर उस खिलाड़ी के साथ तस्वीर पोस्ट कर माफी भी मांगी थी।

अब मुशफिकुर का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक और खिलाड़ी के साथ वैसी ही हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो भी उसी मैच का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अजिंक्य रहाणे के कप्तानी करने से पहले सचिन तेंदुलकर ने कही ये महत्वपूर्ण बात

यह घटना फॉर्च्यून बरिसाल  के खिलाफ मैच के 13वें ओवर की है। ओवर की दूसरी गेंद पर बरिसाल  के बल्लेबाज आफीफ दो रन लेने का प्रयास कर रहे थे तो गेंदबाज नासुम के साथ मुशफिकुर भी गेंद की ओर दौड़ पड़े। इस दौरान गेंद मुशफिकुर ने ही पकड़ी और बल्लेबाज दो रन नहीं ले पाया, लेकिन बाद में देखा गया कि मुशफिकुर उसी तरह हाथ दिखाकर गेंदबाज को डराने का प्रयास कर रहे थे।

ये भी पढ़ें - कतर में होंगे 2030 के एशियाई खेल, 2034 की मेजबानी सऊदी अरब को

बता दें, यह घटना 14 दिसंबर की है जब ढाका में एलिमिनेटर का मुकाबला मुश्फिकुर रहीम की कप्तानी वाली बेक्सिमको ढाका और फॉर्च्यून बरिसाल के बीच खेला गया।

नासम अहमद के साथ हुई घटना की वजह से मुश्फिकुर पर 25 प्रतिशत मैच फीस का भी जुर्माना लगाया गया था। उन्होंने मैच के बाद माफी मांगते हुए फेसबुक पर पोस्ट भी की थी।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : एडिलेड टेस्ट में और भी खतरनाक हो जाते हैं ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज, आंकड़े कर देंगे हैरान

मुशफिकुर ने लिखा था "नासम से मैं मैच खत्म होने के बाद पहले ही माफी मांग चुका हूं। दूसरा मैं ऊपर वाले से माफी मांगता हूं। मैं हमेशा याद रखता हूं कि मैं सबसे पहले इंसान हूं और जो मैंने किया वह बिल्कुल स्वीकार्य नहीं था। इन शा अल्लाह मैं भविष्य में इसे मैदान और मैदान के बाद नहीं दोहराउंगा। जज़ाकल्लाह खैर।"

गौरतलब है कि इस मुकाबले में बेक्सिमको ढाका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 150 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसमें यासिर अली ने सबसे ज्यादा 54 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में फॉर्च्यून बरिसाल की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी। इस तरह बेक्सिमको ढाका ने 9 रनों से ये मुकाबला अपने नाम कर लिया। 

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022