Friday, March 29, 2024
Advertisement

बांग्लादेश से हारने के बाद ट्विटर पर फैंस ने लिया पाकिस्तान को आड़े हाथ, किसी ने उड़ा मजाक, तो किसी ने सुनाई खरी-खोटी

एशिया कप का फाइनल मुकाबला अब भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2018 12:42 IST
Bangladesh beat Pakistan- India TV Hindi
Image Source : AP Bangladesh beat Pakistan

एशिया कप सुपर 4 राउंड में बांग्लादेश के हाथों करारी हार मिलने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ट्विटर पर जमकर मजाक बन रहा है। हर किसी को उम्मीद थी कि पाक क्रिकेट टीम सुपर 4 राउंड में बांग्लादेश को हराकर फाइनल में भारत से पिछली दो हार का बदला लेगी। लेकिन बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान के अरमानों पर पानी फेर दिया और 37 रनों से हरा दिया। बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवरों में 239 रन बनाए थे। टीम की तरफ से मुशफिकुर रहीम ने सबसे ज्यादा (99), मोहम्मद मिथुन ने (60) रनों की पारी खेली थी। वहीं, पाक गेंदबाज जुनैद खान ने 4 विकेट लिए थे।

हर किसी को उम्मीद थी कि पाकिस्तान इस लक्ष्य का पीछा जरूर कर लेगा। लेकिन टीम की शुरुआत किसी बुरे सपने से कम नहीं रही। टीम के शुरुआती 3 विकेट महज 18 रन पर ही गर गए। इमाम उल हक ने पहले शोएब मलिक और फिर आसिफ अली के साथ मिलकर टीम को मुकाबले में बनाए रखा। लेकिन बांग्लादेश के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी कर लगातार विकेट लिए।

पाकिस्तान की टीम आखिर में 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 202 रन ही बना सकी और मैच को 37 रन से हार गई। बांग्लादेश की तरफ से मुस्ताफिजुर रहमान ने सबसे ज्यादा (4), मेहिदी हसन ने 2 विकेट हासिल किए। इस हार के बाद ट्विटर पर जमकर पाकिस्तान का मजाक बनाया जा रहा है। कोई-कोई फैन तो कह रहा है कि अच्छा हुआ बांग्लादेश से हार गए, वरना एक बार फिर भारत से हार मिल जाती। ट्विटर पर अलग-अलग तरीकों से टीम की जमकर खिल्ली उड़ाई गई है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement