Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

AUS vs IND : अपने स्कूप शॉट को लेकर आज एबी डी विलियर्स को मैसेज करेंगे कोहली, मैच के बाद कही ये बात

कोहली ने कहा "वह थोड़ा फनी मूमेंट था, वहां मैंने खुद को आश्चर्यचकित किया। मैं एबी डी विलियर्स को आज रात मैसेज करूंगा और देखुंगा कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 06, 2020 18:17 IST
AUS vs IND: Virat Kohli will message AB de Villiers today about his scoop shot, said this after the - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AUS vs IND: Virat Kohli will message AB de Villiers today about his scoop shot, said this after the match

सिडनी में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर तीन मैच की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 195 रन का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने दो गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। भारत की इस जीत में सभी खिलाड़ियों ने अपना-अपना योगदान दिया। मैच के बाद कोहली ने कहा कि रोहित और बुमराह के बिना ऐसा मैच जीतना टीम के लिए गर्व की बात है।

ये भी पढ़ें - कनकशन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्क वॉ ने ICC को दी बड़ी सलाह

कोहली ने कहा "टी20 क्रिकेट में हमने एक टीम के रूप में काफी अच्छा खेला। हमारे दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह टीम ने नहीं थे फिर भी हमने ऐसी जीत हासिल की, यह टीम के लिए गर्व की बात है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में टी नटराजन ने 2 विकेट लिए जबकि बल्लेबाजी में धवन ने 52, हार्दिक ने 42* और कोहली ने 40 रन बनाए। टीम के खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस के बारे में कोहली ने कहा "सभी खिलाड़ियों ने हाल ही में आईपीएल में 14 मैच खेले हैं और वह अपने प्लान को अच्छे से जानते हैं।नटराजन ने शानदार परफॉर्मेंस दिखाया और शार्दुल ने भी अच्छी गेंदबाजी की। हार्दिक पांड्या ने अपने अंदाज में मैच को खत्म किया और शिखर धवन ने अर्धशतक जड़ा। यह पूरी टीम का प्रयास है।"

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : हार्दिक पांड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द मैच का असली हकदार, तारीफ में कही ये बात

हार्दिक पांड्या ने 22 गेंदों पर 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 42 रन की नाबाद पारी खेली और एक बार फिर फिनिशर का रोल अदा किया। पांड्या के इस रोल के बारे में कोहली ने कहा "इसी वजह से वह 2016 में हमारी टीम में शामिल हुए थे। उन्हें अब अहसास हो गया है कि फिनिशर की भूमिका के लिए स्थापित होने और मैच जिताऊ पारियां खेलने का समय है। वह पूरे दिल से खेलता है।"

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : धवन-पांड्या और कोहली की धमाकेदार पारियों के दम पर 6 विकेट से जीता भारत

कोहली ने इस मुकाबले में एंड्यू टॉय को घुटनों पर बैठकर एबी डी विलियर्स के अंदाज में स्कूप शॉट भी लगाया था। इसके बारे में उन्होंने कहा "वह थोड़ा फनी मूमेंट था, वहां मैंने खुद को आश्चर्यचकित किया। मैं एबी डी विलियर्स को आज रात मैसेज करूंगा और देखुंगा कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement