ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कनकशन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्क वॉ ने ICC को दी बड़ी सलाह

कनकशन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्क वॉ ने ICC को दी बड़ी सलाह

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ का मानना ​​है कि आईसीसी को ‘कनकशन’ मामले से निपटने के लिए तटस्थ डॉक्टर की नियुक्ति करनी चाहिए।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: December 06, 2020 18:15 IST
कनकशन को लेकर पूर्व...- India TV Hindi
Image Source : AP कनकशन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई मार्क वॉ ने ICC को दी बड़ी सलाह

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ का मानना ​​है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘कनकशन’ मामले से निपटने के लिए तटस्थ डॉक्टर की नियुक्ति करनी चाहिए ताकि खिलाड़ियों के सिर पर चोट का आकलन सही तरीके से करके निर्णय लिया जा सके।

AUS vs IND : हार्दिक पांड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द मैच का असली हकदार, तारीफ में कही ये बात

तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय में शुक्रवार को जडेजा को सिर में चोट लगने के बाद ‘कनकशन’ विकल्प के तौर पर आये युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लेकर भारतीय टीम को 11 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

AUS vs IND : एबी डी विलियर्स के अंदाज में विराट कोहली ने लगाया शानदार छक्का, ट्विटर पर फैन्स ने की वाह वाही

वॉ ने ‘फॉक्स क्रिकेट’ से कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि आईसीसी को इस पर गौर करना चाहिये कि क्या ऐसे मामलों में आपको निर्णय लेने के लिए तटस्थ चिकित्सक की आवश्यकता है।’’ इस पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, ‘‘जाहिर तौर पर भारतीय टीम के डॉक्टर ने यह फैसला लिया। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उन्होंने कुछ भी गलत किया है, लेकिन मुझे लगता है कि आईसीसी को एक चिकित्सा अधिकारी या चिकित्सक को नियुक्त करने की आवश्यकता है जो तटस्थ निर्णय ले सके।’’ 

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022