1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. AUS vs NZ : केन रिचर्डसन पर मंडरा रहा है कोरोना वायरस का खतरा, पहले वनडे से हुए बाहर

AUS vs NZ : केन रिचर्डसन पर मंडरा रहा है कोरोना वायरस का खतरा, पहले वनडे से हुए बाहर

साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद केन के गले में कुछ परेशानी हो रहा थी जिसकी जानकारी उन्होंने गुरुवार को मेडिकल स्टाफ को दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 13, 2020 9:10 IST
AUS vs NZ: Kane Richardson is under threat of Corona virus, out of first ODI against New Zealand - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AUS vs NZ: Kane Richardson is under threat of Corona virus, out of first ODI against New Zealand 

न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पहले वनडे मैच में केन रिचर्डसन ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं होंगे। साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद उनके गले में कुछ परेशानी हो रहा थी जिसकी जानकारी उन्होंने गुरुवार को मेडिकल स्टाफ को दी। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मेडिकल टीम ने तुरंत केन रिचर्डसन का सीओवीआईडी-19 टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। रिचर्डसन के करव के रूप में सीन एबॉट को टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता के हवाले से लिखा "हमारे चिकित्सा कर्मचारी इसे एक विशिष्ट गले के संक्रमण का इलाज कर रहे हैं, लेकिन हम ऑस्ट्रेलियाई सरकार के प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं कि हमें केन को टीम के बाकी खिलाड़ियों से दूर रखना है और 14 दिन की विदेशी यात्रा करने के बाद उन्हें उपयुक्त परीक्षण दे।"

उन्होंने आगे लिखा,"एक बार जब हम परीक्षण के परिणाम प्राप्त कर लेंगे और केन अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाते हैं तो हम उम्मीद करते हैं कि वह टीम में फिर से शामिल होंगे। जब तक चीजें नहीं बदल जाती तब तक हम आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।"

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने घोषणा की थी कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय श्रृंखला कोरोनोवायरस के कारण बंद दरवाजों के पीछे खेली जाएगी। दर्शक इस सीरीज का लुत्फ मैदान पर जाकर नहीं ले पाएंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X