1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया मैदान के अंदर और बाहर उथल-पुथल से गुजर रही है, इंग्लैंड के लिए राहत की खबर - माइकल वॉन

ऑस्ट्रेलिया मैदान के अंदर और बाहर उथल-पुथल से गुजर रही है, इंग्लैंड के लिए राहत की खबर - माइकल वॉन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि इंग्लैंड के लिए फिलहाल राहत की बात यह है कि उसके एशेज विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया मैदान के अंदर और बाहर उथल-पुथल से गुजर रही है। 

IANS IANS
Published on: August 22, 2021 15:15 IST
Australia going through turmoil on and off the field, relief news for England - Michael Vaughan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Australia going through turmoil on and off the field, relief news for England - Michael Vaughan

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि इंग्लैंड के लिए फिलहाल राहत की बात यह है कि उसके एशेज विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया मैदान के अंदर और बाहर उथल-पुथल से गुजर रही है। वॉन ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, "इस वक्त अगर इंग्लैंड के लिए कुछ राहत की बात है तो वह यह कि ऑस्ट्रेलिया में उथल-पुथल मची हुई है। उनका नतीजा विभिन्न प्रारूपों में खराब रहा है और हाल ही में उसे बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। मुख्य कोच जस्टिन लेंगर के खिलाफ भी माहौल बना हुआ है।"

ऑस्ट्रेलिया को बांग्लादेश के खिलाफ मिली 1-4 की हार के बाद से कोच लेंगर पर सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लेंगर के समर्थन में बयान जारी किया है।

वॉन ने लिखा, "लेंगर का होना अलग है, वह ऐसे है जो कड़वे सत्य से शर्माते नहीं हैं। वह कभी पूरी तरह नहीं बदलेंगे। यही कुछ खिलाड़ियों को खटक रहा है।"

उन्होंने कहा, "मुझे संदेह है कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, जो दुनिया भर में फ्रैंचाइजी लीग में खेलने के आदी हैं, जहां वातावरण बहुत अधिक आराम से है और विफलता के परिणाम इतने चरम नहीं हैं, बस लैंगर को थोड़ा अधिक देखते हैं।"

भारत और इंग्लैंड के बीच 25 अगस्त से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। भारत पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15