1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी पर हैं इस खिलाड़ी की नजरें, बीबीएल में कर रहा है शानदार गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी पर हैं इस खिलाड़ी की नजरें, बीबीएल में कर रहा है शानदार गेंदबाजी

आमतौर पर टेस्ट गेंदबाज माने जाने वाले सिडल बीबीएल में पिछले कुछ सीजन से एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

IANS IANS
Updated on: January 01, 2019 19:02 IST
ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की राह देख रहा ये धाकड़ गेंदबाज, बीबीएल में कर रहा है शानदार गेंदबाजी- India TV Hindi
Image Source : GETTY ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की राह देख रहा ये धाकड़ गेंदबाज, बीबीएल में कर रहा है शानदार गेंदबाजी

सिडनी। बिग बैश लीग (बीबीएल) में शानदार प्रदर्शन कर रहे आस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज पीटर सिडल अब राष्ट्रीय टी-20 टीम में वापसी करना चाहते हैं। आमतौर पर टेस्ट गेंदबाज माने जाने वाले सिडल बीबीएल में पिछले कुछ सीजन से एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

आईसीसी ने सिडल के हवाले से मंगलवार को लिखा, "मैं क्रिकेट के छोटे प्रारूप में फिर से आस्ट्रेलिया के लिए पीली और हरी जर्सी में दिखना पसंद करूंगा।" उन्होंने सोमवार को खेले गए मैच में सिडनी थंडर्स के खिलाफ 20 रन पर तीन विकेट हासिल किए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। 

सिडल ने पिछले सीजन में 11 विकेट अपने नाम किए थे जबकि इस सीजन में उन्होंने अब तक दो मैचों में चार विकेट चटकाए हैं। 34 वर्षीय सिडल ने 64 टेस्ट मैचों में 214 विकेट प्राप्त किए हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में भी अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं। 

सिडल ने कहा, "मुझे लगता है कि टी-20 में मेरे पास काफी क्षमता है लेकिन इसे बारहर लाने के लिए मैंने ज्यादा मैच नहीं खेले हैं। पिछले साल पूरा सीजन खेलने से मुझे अपनी तैयारी करने का पूरा मौका मिला है।" 

अनुभवी तेज गेंदबाज न सिर्फ सीमित ओवरों की क्रिकेट में बल्कि टेस्ट क्रिकेट में भी लौटना चाहते हैं। उन्हें विश्वास है कि वह इस वर्ष के आखिरी में एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। सिडल ने कहा, "इंग्लैंड में एसेक्स के साथ खेलकर मैंने वापस लय हासिल कर ली है।" 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X