Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज साराह का न्यू साउथ वेल्स के साथ करार खत्म

कोरोना वायरस महामार के बीच खिलाड़ियों और क्लबों के बीच अनुंबध खत्म होने की खबरे आ रही हैं। इस कड़ी में अब ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर साराह एली का नाम भी जुड़ गया है। तेज गेंदबाज साराह एली ने न्यू साउथ वेल्स ब्रेकर्स के साथ अपना करार तोड़ लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 02, 2020 11:34 IST
Australian fast bowler Saraha ends agreement with New South...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Australian fast bowler Saraha ends agreement with New South Wales

कोरोना वायरस महामार के बीच खिलाड़ियों और क्लबों के बीच अनुंबध खत्म होने की खबरे आ रही हैं। इस कड़ी में अब ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर साराह एली का नाम भी जुड़ गया है। तेज गेंदबाज साराह एली ने न्यू साउथ वेल्स ब्रेकर्स के साथ अपना करार तोड़ लिया है। साराह ने साल 2004 में न्यू साउथ वेल्स के लिए डेब्यू किया था और अब तक 97 विकेट अपने नाम कर चुकी है। वह अपनी टीम की ओर से 5वीं सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेदबाज हैं।

उन्होंने टीम की वेबसाइट पर कहा, "मुझे पता है कि करार खत्म करने का यह अच्छा समय है ताकि युवाओं को मौका मिल सके और न्यू साउथ वेल्स ब्रेकर्स का भविष्य बेहतर हो सके। अपना शानदार समर्थन देने के लिए मैं खिलाड़ियों, कोच और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद देती हूं।"

गौरतलब है कि साराह को 33 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली बार खेलने का  मौका मिला था। साराह ने साल 2017 में इंग्लैंड में हुए T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। हालांकि अब तक वह केवल 2 ही T20I मैच खेल पाई हैं।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया की महिला नेशनल क्रिकेट लीग में अपनी टीम की ओर से साराह को 123 मैच खेलने का मौका मिला हैं। न्यू साउथ वेल्स की टीम के साथ साराह 20 बार फाइनल में पहुंची है और12 बार खिताब अपने नाम किए हैं।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement