Saturday, April 20, 2024
Advertisement

BAN vs PAK : बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए शोएब मलिक

हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में संपन्न हुए टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाला पाकिस्तान तीन मैचों की इस टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 2-0 से आगे है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: November 22, 2021 13:59 IST
BAN vs PAK, Shoaib Malik, T20I series, Bangladesh vs Pakistan - India TV Hindi
Image Source : GETTY  Shoaib Malik

Highlights

  • बेटे की बीमारी के कारण बीच सीरीज से वापस लौटे शोएब मलिक
  • पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में 2-0 से है आगे
  • टी-20 के बाद दोनों देशों के बीच खेला जाएगा टेस्ट सीरीज

पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक अपने बेटे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतराष्ट्रीय मैच में नहीं खेलेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने यह जानकारी दी। मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की है और इस दंपति का तीन साल का बेटा इजहान है। 

पीसीबी से जारी बयान के मुताबिक, ‘‘शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे और वह मैच से पहले दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे।’’ 

यह भी पढ़ें- IND vs NZ : रोहित शर्मा ने की रविचंद्रन अश्विन की जमकर तारीफ, दिया यह बड़ा बयान

हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में संपन्न हुए टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाला पाकिस्तान तीन मैचों की इस टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 2-0 से आगे है। 

पीसीबी ने इसके साथ ही कहा कि टेस्ट टीम के सदस्य इस मैच के बाद चटगांव रवाना होंगे जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम के सदस्य मंगलवार को दुबई के रास्ते पाकिस्तान लौटेंगे। 

यह भी पढ़ें- डब्ल्यूबीबीएल की ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’ में चुनी गईं हरमनप्रीत कौर

पाकिस्तान और बांग्लादेश विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत दो मैच खेलेंगे। इस सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव (शुक्रवार से) जबकि दूसरा टेस्ट ढाका (चार से आठ दिसंबर) में खेला जायेगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement