Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोविड-19 के कारण बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा हुआ स्थगित

बांग्लादेश को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिये अगले महीने श्रीलंका का दौरा करना था। इस महामारी के चलते मंगलवार को न्यूजीलैंड का टेस्ट मैचों के लिये बांग्लादेश का दौरा भी स्थगित कर दिया गया ।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2020 18:57 IST
Sri Lanka, bangladesh, cricket, icc, covid-19, corona virus - India TV Hindi
Image Source : AP Sri Lanka vs Bangladesh

बांग्लादेश क्रिकेट टीम का अगले महीने होने वाला श्रीलंका दौरा कोविड-19 महामारी के कारण बुधवार को स्थगित कर दिया गया। कोविड-19 के कारण दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय खेल कार्यक्रम अस्त व्यस्त हो गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘बांग्लादेश का अगले महीने श्रीलंका का दौरा स्थगित हो गया है। ’’ 

बांग्लादेश को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिये अगले महीने श्रीलंका का दौरा करना था। इस महामारी के चलते मंगलवार को न्यूजीलैंड का टेस्ट मैचों के लिये बांग्लादेश का दौरा भी स्थगित कर दिया गया क्योंकि दक्षिण एशियाई देश के तीन क्रिकेटरों को हाल में इस वायरस से संक्रमित पाया गया था।

न्यूजीलैंड को अगस्त-सितंबर में आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिये बांग्लादेश जाना था। पिछले हफ्ते बांग्लादेश के पूर्व वनडे कप्तान मशरफी मुर्तजा, नजमुल इस्लाम और नफीस इकबाल को कोविड-19 पॉजिटिव पाय गया था। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इससे पहले अप्रैल में पाकिस्तान के टेस्ट दौरे को जबकि मई में आयरलैंड और ब्रिटेन दौरे को टाल दिया था। इस महामारी के चलते आस्ट्रेलिया का जून में होने वाला बांग्लादेश का दौरा भी स्थगित कर दिया गया। अगले महीने इंग्लैंड की घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बहाल होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement