Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

BBL - तो क्या क्रिकेट जगत में इस गेंदबाज ने डाली सबसे बुरी गेंद, देखिए Video

लुईस ग्रेगरी नाम के गेंदबाज ने इतनी बाहर गेंद डाली कि उसे दुनिया की सबसे बुरी गेंद कहकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 31, 2020 9:04 IST
Big Bash League - India TV Hindi
Image Source : GETTY - @CRICKETCOMAU Big Bash League 

ऑस्ट्रेलिया में जहां एक तरफ टीम इंडिया टेस्ट सीरीज खेल रही है। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी टी20 बिग बैश लीग का फैंस जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। इस लीग में भी अक्सर कई ऐसे द्रश्य क्रिकेट के मैदान में देखने को मिल जाते हाँ जो फैन्स के दिलों में हमेशा के लिए जिन्दा रह जाते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब लुईस ग्रेगरी नाम के गेंदबाज ने इतनी बाहर गेंद डाली कि उसे दुनिया की सबसे बुरी गेंद कहकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

दरअसल, बैट फ्लिप ( टॉस ) जीतने के बाद ब्रिसबेन हीट ने पहले गेंदबाजी चुनी और होबार्ट हरिकेंस को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। इस तरह एक समय 115 रन पर होबार्ट के 5 विकेट गिर चुके थे। तभी पारी के 17वें ओवर में गेंदबाजी करने आए लुईस ग्रेगरी ने ऐसी खराब गेंद डाली की वो चर्चा में बने हुए हैं। लुईस ने 5 गेंदे फेंकने के बाद अंतिम गेंद इतनी बाहर डाली की सभी को हंसी आ गई। इस तरह उनकी बहुत ही अधिक वाइड गेंद का विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। जिस पर फैंस अपनी राय दे रहे हैं। जबकि इसके बाद अंतिम गेंद पर उन्हें छक्का लगा और उनका ओवर समाप्त हुआ। 

ये भी पढ़ें - 7 साल के बैन के बाद इस टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे एस श्रीसंत

वहीं मैच की बात करें तो होबार्ट ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 150 रन बनाए। जिसके जवाब में ब्रिसबेन हीट विवादित रन आउट के कारण एक रन से हार गयी। दरअसल अंतिम गेंद पर जीत के लिए दो रन चाहिए तभी ब्रिसबेन के बल्लेबाज ने कवर की दिशा में शॉट मारा और रन के लिए भाग पड़ा। ऐसे में फील्डर ने डायरेक्ट थ्रो मारा और गेंद विकटों पर जा लगी। जिसके बाद थर्ड अंपायर के द्वारा स्क्रीन पर देखकर लग रहा था कि बल्ला लाइन के काफी अंदर है मगर उसके बावजूद ब्रिसबेन हीट के बल्लेबाज को आउट दिया गया और उन्हें एक रन से हार का सामन करना पड़ा। इस तरह अंतिम गेंद पर रन आउट भी सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। 

ये भी पढ़ें - भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भी बायो बबल में रहेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, जानें क्या है वजह?

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement