1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SL : नवदीप सैनी की चोट पर बीसीसीआई ने जारी किया अपडेट

IND vs SL : नवदीप सैनी की चोट पर बीसीसीआई ने जारी किया अपडेट

भारत और श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेले गए दूसरे टी20 के दौरान तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए थे। बीसीसीआई ने अब उनकी चोट पर अपडेट जारी किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 29, 2021 19:54 IST
BCCI releases update on Navdeep Saini's injury IND vs SL- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NAVDEEPSAINI96 BCCI releases update on Navdeep Saini's injury IND vs SL

भारत और श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेले गए दूसरे टी20 के दौरान तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए थे। बीसीसीआई ने अब उनकी चोट पर अपडेट जारी किया है। एक्स्ट्रा कवर पर फील्डिंग के दौरान सैनी ने चमिका करुणारत्ने का कैच पकड़ने की कोशिश की थी। गेंद बहुत ऊपर थी और सैनी पकड़ नहीं सके और वह अपने बाएं कंधे के बल गिरे। उनको दर्द हुआ तो फील्ड पर मेडिकल स्टाफ आया और इसके बाद वह फील्ड पर नहीं उतरे।

बीसीसीआई ने नवदीप सैनी की चोट पर अपडेट देते हुए ट्वीट किया "नवदीप सैनी को 28 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय बाएं कंधे में चोट लग गई थी। चोट की सीमा का पता लगाने के लिए उसे स्कैन से गुजरना पड़ सकता है। मेडिकल स्टाफ उसकी प्रगति की निगरानी कर रहा है।"

बात तीसरे टी20 की करें तो भारतीय कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। नवदीप सैनी के चोटिल होने के बाद संदीप वॉरियर को डेब्यू करने का मौका मिला है।

बता दें, दूसरे टी20 से पहल क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें और उनके संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों को सीरीज से बाहर कर दिया गया है। भारतीय खिलाड़ी के कोविड पॉजिटिव आने के बाद दूसरा टी20 एक दिन की देरी से खेला गया था।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021