Friday, May 10, 2024
Advertisement

आईपीएल से पहले सुर्यकुमार यादव ने मचाया धमाल, महज 45 गेंद में जड़ दिया शतक

सुर्यकुमार ने अपनी इस दमदार पारी के दौरान महज 24 गेंद में ही अर्द्धशतक पूरा किया। वहीं उन्होंने अपनी पारी के 45वीं गेंद पर शकत जड़ा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 27, 2020 21:18 IST
Surya kumar yadav, DY Patil T20 Cup, IPL, IPL 2020, BPCL, Mumbai Indians, Chennai superkings- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Surya kumar yadav

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-13 से ठीक पहले दाएं हाथ के बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में धमाल मचा रहे हैं। सुर्यकुमार इस टूर्नामेंट में बीपीसीएल की ओर से खेलते हुए सेंट्रल रेलवे के खिलाफ 54 गेंद में ताबड़तोड़ 117 रन बना डाले। सुर्यकुमार ने अपनी इस विस्फोटक पारी में 10 छक्के लगाए।

सुर्यकुमार ने अपनी इस दमदार पारी के दौरान महज 24 गेंद में ही अर्द्धशतक पूरा किया। वहीं उन्होंने अपनी पारी के 45वीं गेंद पर शकत जड़ा।

सुर्यकुमार आईपीएल में चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। ऐसे में उनका यह प्रचंड फॉर्म टीम के लिए एक अच्छा संकेत है। आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 29 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेगी।

आपको बता दें कि 29 साल के सुर्यकुमार यादव आईपीएल में अबतक कुल 85 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 131.63 की स्ट्राइक रेट से 1544 रन बनाए हैं। आईपीएल में उनका सार्वधिक स्कोर 72 रनों का है जबकि उन्होंने इस लीग में 7 अर्द्धशतक भी लगाए हैं।

दुनिया की इस सबसे लीग में सुर्यकुमार मुंबई इंडियंस के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से भी खेल चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement