1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : मोटेरा स्टेडियम की भव्यता देखकर बोल पड़े बेन स्टोक्स 'कुछ स्टेडियम ऐसे भी'

IND vs ENG : मोटेरा स्टेडियम की भव्यता देखकर बोल पड़े बेन स्टोक्स 'कुछ स्टेडियम ऐसे भी'

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने ट्विटर पर एक वीडियो एक साझा किया है, जिसमें बेन स्टोक्स तेज गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए।

IANS IANS
Published on: February 20, 2021 15:50 IST
Ben Stokes 'Some stadiums are like this' seeing the grandeur of Motera Stadium- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ben Stokes 'Some stadiums are like this' seeing the grandeur of Motera Stadium

अहमदाबाद। भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने 24 फरवरी से मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले जाने वाले टेस्ट डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी साझा की है। एक लाख 10 हजार की क्षमता के साथ यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है। सभी टिकटें बिक चुकी हैं। नवंबर 2014 के बाद से पहली बार इस स्टेडियम में कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : मोटेरा स्टेडियम देखकर गदगद हुआ भारतीय खिलाड़ियों का दिल, हार्दिक-पुजारा कही ये बात

इंग्लैंड ने पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी, लेकिन मेजबान भारत ने दूसरा टेस्ट 317 रनों से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। शुरूआती दोनों टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने ट्विटर पर एक वीडियो एक साझा किया है, जिसमें बेन स्टोक्स तेज गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान टीम को दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे दौरे पर चार्टर्ड फ्लाइट से भेजेगा PCB

स्टोक्स ने कहा, "कुछ स्टेडियम ऐसे भी है और लोकल म्यूजिक से पूरे दिन मदद मिली।"

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने जिम में कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, इशांत शर्मा और स्थानीय खिलाड़ी अक्षर पटेल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, "मोटेरा स्टेडियम में टीम के साथ हमारा पहला जिम प्रशिक्षण सत्र। मोटेरा में नई सुविधा के लिए शानदार, अहमदाबाद में क्रिकेट के लिए ऐसी विश्व स्तरीय सुविधाएं देखने के लिए बहुत अच्छा है। 24 तारीख को यहां मैदान में उतरने की उम्मीद है।"

ये भी पढ़ें - भारतीय पुरुष हॉकी टीम रविवार को यूरोप दौरे के लिए रवाना होगी

प्रशासन ने तीसरे टेस्ट के लिए स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी है। इंग्लैंड को यहां दो टेस्ट और पांच टी-20 मुकाबले खेलने हैं।

भारतीय चयनकर्ताओं ने तीसरे टेस्ट के लिए 17 सदस्यीय अपनी टीम की घोषणा कर दी है। तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज कर दिया गया है और अब उमेश यादव को उनकी जगह भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X