Friday, April 26, 2024
Advertisement

पाकिस्तान टीम को दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे दौरे पर चार्टर्ड फ्लाइट से भेजेगा PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) मार्च-अप्रैल में दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के दौरों के लिये अपने पूरे क्रिकेट दल को विशेष चार्टर्ड फ्लाइट से भेजने की योजना बना रहा है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 20, 2021 15:21 IST
पाकिस्तान टीम को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान टीम को दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे दौरे पर चार्टर्ड फ्लाइट से भेजेगा PCB

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) मार्च-अप्रैल में दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के दौरों के लिये अपने पूरे क्रिकेट दल को विशेष चार्टर्ड फ्लाइट से भेजने की योजना बना रहा है ताकि किसी भी तरह की कोविड-19 परेशानियों से बचा जा सकते।

IPL 2021 : किस मैदान पर और कहाँ खेला जा सकता है IPL का आगामी 14वां सीजन, सामने आया ये प्लान

बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, ‘‘बोर्ड इस विकल्प पर काम कर रहा है क्योंकि सभी का मानना है कि इतने सारे खिलाड़ियों और अधिकारियों को व्यवसायिक फ्लाइट से अफ्रीका भेजना जोखिम भरा हो सकता है।’’

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच के लिए पीटरसन ने बताई इंग्लैंड की संभावित 'Playing XI', किए ये बड़े बदलाव

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि चयनकर्ता टेस्ट, वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये दोनों दौरों की टीमें चुनेंगे और वे एक साथ ही स्वदेश लौटेंगे। पाकिस्तान को मार्च के अंत में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं। इसके बाद उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ एक टेस्ट और वनडे सीरीज के लिये हरारे रवाना होना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement