1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : मोटेरा स्टेडियम देखकर गदगद हुआ भारतीय खिलाड़ियों का दिल, हार्दिक-पुजारा ने कही ये बात

IND vs ENG : मोटेरा स्टेडियम देखकर गदगद हुआ भारतीय खिलाड़ियों का दिल, हार्दिक-पुजारा ने कही ये बात

स्टेडियम में पहुंचने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी। इस लाजवाब पल का वीडियो बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 20, 2021 16:40 IST
Motera Stadium Indian players Happy Faces after watching, Hardik-Pujara said this- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - BCCI Motera Stadium Indian players Happy Faces after watching, Hardik-Pujara said this

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैच की टेस्ट सीरीज का तीसरा और महत्वपूर्ण मुकाबला अहमदबाद के मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेला जाना है। यह मुकाबला इसलिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि अभी सीरीज 1-1 की बरारबी पर है, वहीं यह मैच दूधिया रोशनी में पिंक बॉल से खेला जाएगा। एक लाख 10 हजार की क्षमता वाले दुनिया के इस सबसे बड़े स्टेडियम में यह पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम के खिलाड़ी जब इस मैदान पर प्रैक्टिस करने पहुंचे तो खिलाड़ियों के चहरों पर मुस्कान देखने लायक थी। सभी खिलाड़ियों का दिल इस स्टेडियम को देखने के बाद गदगद हो गया था।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान टीम को दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे दौरे पर चार्टर्ड फ्लाइट से भेजेगा PCB

स्टेडियम में पहुंचने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी। इस लाजवाब पल का वीडियो बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में हार्दिक पांड्या के साथ चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल मौजूद हैं। इन खिलाड़ियों ने बताया कि दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में आना शानदार फीलिंग थी। हार्दिक पांड्या ने तो यह तक कह दिया कि वह देखना चाहते हैं कि जब सभी दर्शक मैदान पर आकर मैच देखेंगे तो कैसी फीलिंग आएगी।

ये भी पढ़ें - भारतीय पुरुष हॉकी टीम रविवार को यूरोप दौरे के लिए रवाना होगी

इस स्टेडियम में ड्रेसिंग रूम के साथ अटैच जिम है जिसका खिलाड़ी जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।

देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें - भारत में होने वाले T20 विश्व कप में 20 खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है न्यूजीलैंड

उल्लेखनीय है, तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड और भारत ने अपने-अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम में सिर्फ एक बदलाव हुआ है। बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज कर दिया है, वहीं उमेश यादव बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम से जुड़ सकते हैं। टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए उमेश को पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।

वहीं इंग्लैंड ने विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ और तेज गेंदबाज मार्क वुड को अपनी टीम में शामिल किया। चयनकर्ताओं ने इसके साथ ही खिलाड़ियों का कार्यभार कम करने के लिये चलायी गयी रोटेशन नीति का पालन करते हुए स्पिन आलराउंडर मोईन अली को वापस इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच के लिए पीटरसन ने बताई इंग्लैंड की संभावित 'Playing XI', किए ये बड़े बदलाव

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम : जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टॉ, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, डैन लॉरेन्स, जैक लीच, ओली पोप, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया : विराट कोहली (c), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (vc), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (wk), रिद्धिमान साहा (wk), आर अश्विन, कुलदीप यादव, एक्सर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड