Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बंगाल क्रिकेट संघ ने स्कोरर और अंपायरों की चुकाई बकाया धनराशी

बीसीसीआई की वेबसाइट पर जारी बयान के मुताबिक, सीएबी उन संघों में थी जिसे मई के महीने में 25 लाख से ज्यादा का भुगतान मिला था।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 27, 2020 23:42 IST
Cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cricket

कोलकाता| बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने मई में बीसीसीआई से मिले 16 करोड़ से ज्यादा एडहॉक एडवांस के जरिए अपने स्कोरर, अंपायरों और मैच पर्यवेक्षकों का भुगतान कर दिया है। सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने इस बात की जानकारी दी।

बीसीसीआई की वेबसाइट पर जारी बयान के मुताबिक, सीएबी उन संघों में थी जिसे मई के महीने में 25 लाख से ज्यादा का भुगतान मिला था। बीसीसीआई की वेबसाइट के मुताबिक सीएबी के खाते में एडहॉक एडवांस के तौर पर 16,20,00,000 रुपये जमा कराए गए हैं।

सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने आईएएनएस से कहा, "हमें बोर्ड से यूटिलाइजेशन सर्टिफिकेट मिल गया था। इसके बाद हमें 15 करोड़ से ज्यादा की रकम जीएसटी सहित लंबित पड़े भुगतान के तौर पर दी गई है। इस रकम के माध्यम से हमने यह सुनिश्चित किया कि सभी स्कोरर, अंपायरों के अलावा मैच पर्यवेक्षकों का भुगतान कर दिया जाए और उनके सभी तरह के भुगतान कर दिए गए हैं।"

वहीं सीएबी ने अपनी 'सुरक्षित रहो' मुहिम के तहत इस महीने की शुरुआत में फैसला किया था कि कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के कारण वह अपने सभी सहयोगियों और आजीवन सदस्यों की सदस्यता 2020-21 सीजन के लिए बढ़ा रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement