Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2021 : ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने पर आया श्रेयस अय्यर का रिएक्शन, कही यह बात

आईपीएल के 14वें सीजन में पंत को कप्तान बनाए जाने के बाद अब अय्यर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली कैपिटल्स में पंत को मिली इस नई भूमिका पर उन्हें शुभकामनाएं दी। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 31, 2021 9:53 IST
Delhi capitals captain, shreyas iyer rishabh pant, shreyas iyer injury, rishabh pant delhi capitals - India TV Hindi
Image Source : TWITTER shreyas iyer and rishabh pant

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ऋषभ पंत के रूप में अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। पंत को श्रेयस अय्यर की जगह टीम का कप्तान बनाया गया है। अय्यर कंधे में चोट कारण आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर हो गए हैं।

आईपीएल के 14वें सीजन में पंत को कप्तान बनाए जाने के बाद अब अय्यर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली कैपिटल्स में पंत को मिली इस नई भूमिका पर उन्हें शुभकामनाएं दी। 

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में मैचों की शेड्यूलिंग पर विचार कर सकता है बीसीसीआई, कोहली ने उठाए थे सवाल

दरअसल अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें कंधे में चोट लगी है और उनकी सर्जरी की जाएगी। ऐसे में माना जा रहा है कि अय्यर 4-5 महीने तक मैदान पर वापस4 नहीं कर पाएंगे।

उन्होंने कहा, 'इस काम के लिए सबसे बेहतर इंसान'। इसके साथ ही अय्यर ने कहा कि वह इस साल टीम को काफी मिस करेंगे।

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम यूएई में खेले गए सीजन-13 में फाइनल तक का सफर तय किया था। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान बने ऋषभ पंत, चोट के चलते श्रेयस अय्यर पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के द्वारा जारी किए गए एक प्रेस रिलीज में श्रेयस अय्यर ने कहा, ''मुझे कंधे में चोट लगी है। मैं इस सीजन टीम के लिए नहीं खेल पाउंगा। दिल्ली कैपिटल्स को एक नेतृत्वकर्ता की जरुरत थी, जिसके लिए ऋषभ पंत से बेहतर कोई दूसरा नहीं हो सकता था। हमारी टीम बेहतरीन है और मेरी शुभकामनाएं साथ है।''

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement