Friday, March 29, 2024
Advertisement

देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, 1st T20I क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार परऔर लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स टीवी पर

Live Streaming Cricket, India vs West Indies 1st Y20I: देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, 1st T20I क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार पर और लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स पर IND vs WI T20I क्रिकेट स्कोर लाइव अपडेट्स इंडिया टीवी हिंदी के स्पोर्ट्स सेक्शन पर देख सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 04, 2018 17:56 IST
देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, 1st T20I क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग- India TV Hindi
Image Source : AP देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, 1st T20I क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग

1st T20I क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव कवरेज : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा। वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम रविवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज में उतर रही है। भारत के लिए यह टी-20 सीरीज किसी भी लिहाज से आसान नहीं होने वाली क्योंकि बेशक विंडीज ने टेस्ट और वनडे में दोयम दर्जे का प्रदर्शन किया हो, लेकिन टी-20 में यह टीम बिल्कुल अलग और खतरनाक है क्योंकि यह मौजूदा टी-20 विश्व चैम्पियन है।

India vs West indies 1st T20 Preview: विराट-धोनी के बिना टी20 चैंपियन वेस्टइंडीज से कैसे लोहा ले पाएगी रोहित ब्रिगेड!

वेस्टइंडीज की टी-20 टीम में खेल के सबसे छोटे प्रारुप के कई दिग्गज नाम है जो किसी भी जगह, किसी भी टीम के खिलाफ अकेले ही मैच का रूख बदल सकते हैं। किरॉन पोलार्ड, कप्तान कार्लोस ब्राथवेट और विंडीज की मौजूदा टी-20 टीम का हिस्सा है। पोलार्ड आईपीएल में अपना जलवा दिखाते आ रहे हैं। हालांकि वेस्टइंडीज को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल आंद्रे रसेल अभी तक टीम से जुड़े नहीं हैं। खबरे हैं कि वे पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस टी-20 सीरीज में भारत को एक बात याद रखनी होगी कि उसका सामना मौजूदा विश्व विजेता से है। यह टीम टी-20 की बादशाह कही जाती है। भारत बेशक अपने घर में खेल रहा है, लेकिन विंडीज ने भारत में ही विश्व कप का खिताब जीता था और सेमीफाइनल में भारत को ही मात दी थी। 

फिलहाल तो यहां जानिए मैच से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी।

कब खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच?

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच 4 नवंबर 2018 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच?
भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच?
भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा। 

किस टीवी चैनल भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच लाइव देख सकते हैं?
भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में देख सकते हैं। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच ऑनलाइन कैसे और कहां देखें?
भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच हॉटस्टार पर ऑनलाइन देख सकते हैं इसके अलावा आप हॉटस्टार ऐप की वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। साथ ही जियो टीवी (Jio TV App) पर भी लाइव देख सकते हैं।

इसके अलावा आप भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहले टी20 मैच के पल-पल का अपडेट इडिया टीवी हिंदी स्पोर्ट्स सेक्शन में जाकर देख सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement