1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की अगुवाई करेंगे भुवनेश्वर कुमार

विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की अगुवाई करेंगे भुवनेश्वर कुमार

गौरतलब है कि सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश के बेहद खराब प्रदर्शन के बाद टीम की कमान प्रियम गर्ग से लेकर अनुभवी भुवनेश्वर को सौंपी गई है। 

Bhasha Bhasha
Published on: February 11, 2021 20:46 IST
Bhuvneshwar Kumar to lead Uttar Pradesh in Vijay Hazare Trophy- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Bhuvneshwar Kumar to lead Uttar Pradesh in Vijay Hazare Trophy

लखनऊ। अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इस महीने के आखिर में शुरू होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है जबकि सुरेश रैना को इसमें जगह नहीं दी गयी है। 

ये भी पढ़ें - विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के कप्तान होंगे हनुमा विहारी

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि आगामी 20 फरवरी से बेंगलुरु में शुरू होने जा रहे एकदिवसीय मुकाबलों वाले विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश की टीम घोषित कर दी गयी है। भुवनेश्वर के साथ करण शर्मा उप कप्तान की जिम्मेदारी संभालेंगे। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : ऋषभ पंत ने डगमगा दिया था इंग्लैंड के इस गेंदबाज का विश्वास, फिर क्रिकेट खेलने का यकीन नहीं था

गौरतलब है कि सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश के बेहद खराब प्रदर्शन के बाद टीम की कमान प्रियम गर्ग से लेकर अनुभवी भुवनेश्वर को सौंपी गई है। 

ये भी पढ़ें - PAK vs SA 1st T20I : पहली गेंद पर रन आउट हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, वीडियो हुआ वायरल

इस टूर्नामेंट में खेलने वाले अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना को इस बार टीम में जगह नहीं दी गई है। 

टीम इस प्रकार है- भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), करण शर्मा (उप कप्तान), प्रियम गर्ग, अक्षदीप नाथ, रिंकू सिंह, समीर चौधरी, माधव कौशिक, अभिषेक गोस्वामी, समर्थ सिंह, अलमास शौकत, उपेंद्र यादव, आर्यन जुयाल, कार्तिक त्यागी, शिवम मावी, मोहसिन खान, आकिब खान, शानू सैनी, पूर्णांक त्यागी, योगेंद्र दोयला, जसमेर धनकर, मुनींद्र मौर्य और शिवम शर्मा। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania