Sunday, May 12, 2024
Advertisement

भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच के मौसम को लेकर आई बड़ी अपडेट

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का गुवाहाटी में होने वाला पहला मुकाबला बारिश में धुलने से निराश क्रिकेटप्रेमियों के लिये खुशखबरी है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 07, 2020 9:12 IST
India vs Sri Lanka 2nd T20I, Holkar Cricket Stadium,Indore, 2md T20I Weather, Indore Weather, India - India TV Hindi
Image Source : BCCI Big update for the second T20 match between India and Sri Lanka Holkar Cricket Stadium,Indore 

इंदौर। भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का गुवाहाटी में होने वाला पहला मुकाबला बारिश में धुलने से निराश क्रिकेटप्रेमियों के लिये खुशखबरी है। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि दोनों देशों के बीच मंगलवार को यहां खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच में मौसम साफ रहेगा और इस दौरान बारिश की आशंका नहीं है। विभाग के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 मैच यहां मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) के होलकर स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से होना है। 

मौसम विभाग के अधिकारी ने ‘भाषा’ को बताया कि इन दिनों इंदौर में रात नौ बजे के बाद ओस पड़ रही है। लिहाजा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच की दूसरी पारी में खिलाड़ियों को मैदान पर ओस के प्रभाव का सामना करना पड़ेगा। एमपीसीए के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि इस मैच के दौरान होलकर स्टेडियम के मैदान को ओस के असर से बचाने के लिये पिछले तीन दिन से इस पर विशेष रसायन का छिड़काव किया जा रहा है।

इसके साथ ही, मैदान की घास पर पिछले तीन दिन से पानी का छिड़काव नहीं किया है ताकि मुकाबले के दौरान यह सूखा बना रहे। उन्होंने कहा, "हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को क्रिकेट के फटाफट प्रारूप में मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच चौकों-छक्कों से भरपूर मुकाबला देखने को मिलेगा।" 

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 श्रृंखला के पहले मैच में रविवार को गुवाहाटी में बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। नतीजतन यह मुकाबला रद्द कर दिया गया था। इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच पुणे में 10 जनवरी को खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement