Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बी.जे. वाटलिंग ने केन विलियमसन को बताया सर्वकालिक महान खिलाड़ी

विलियम्सन ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 129 रन बनाए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 28, 2020 14:05 IST
Bj Watling, Kane Williamson, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : @ICC Kane Williamson

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज बी.जे. वाटलिंग ने कहा कि टीम के मौजूदा कप्तान केन विलियम्सन देश के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं। विलियम्सन ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 129 रन बनाए।

वाटलिंग ने कहा, "आप उनके कुछ शॉट्स देख सकते हैं। वह बेहतरीन क्लास वाले खिलाड़ी हैं। 23 शतक काफी विशेष हैं। मैं जानता हूं कि वह मेरा यह कहना पसंद नहीं करेंगे, लेकिन वह न्यूजीलैंड के महान खिलाड़ियों में शुमार हैं। उनके साथ बल्लेबाजी करते हुए ज्यादा बात नहीं होती है, लेकिन उनके साथ बल्लेबाजी करते हुए काफी मजा आता है।"

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus, 2nd Test Day- 3 : दूसरी पारी में लड़खड़ाई ऑस्ट्रेलियाई टीम, भारत पर हासिल किया 2 रनों की बढ़त

उन्होंने कहा, "वह हाल ही में पिता बने हैं। बॉक्सिंग डे टेस्ट में यह उनकी विशेष पारी है। उन्होंने हमारे बड़े स्कोर की बुनियाद रखी।"

आपको बता दें कि इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 431 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर के जवाब में पाकिस्तान की टीम ने अपनी पारी में 239 रन ही बना पाई।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : भारतीय टीम की बढ़ सकती है परेशानी, चोटिल होकर उमेश यादव ने छोड़ा मैदान

इस तरह पाकिस्तान न्यूजीलैंड से अभी भी 192 रन पीछे हैं। ऐसे में टीम पर काफी दवाब आ चुका है।

पाकिस्तान के लिए सबसे अधिक फहीम अशरफ ने 91 रनों की पारी खेली जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 71 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। वहीं टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज पूरी तरह से नाकाम साबित रहे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement