1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल में हस्तक्षेप नहीं करेगा आईसीसी : डेव रिचर्डसन

आईपीएल में हस्तक्षेप नहीं करेगा आईसीसी : डेव रिचर्डसन

Read In English

आईसीसी ने सोमवार को साफ कर दिया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने यह बात कही।

IANS IANS
Published on: March 05, 2019 10:44 IST
Chairman Dave Richardson rules out ICC interference in IPL- India TV Hindi
Image Source : AP Chairman Dave Richardson rules out ICC interference in IPL

नई दिल्ली। आईसीसी ने सोमवार को साफ कर दिया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने यह बात कही। डेव का कहना है कि आईसीसी सिर्फ यही चाहता है कि दूसरे देशों में आयोजित होने वाले टी-20 लीग भी सुसंगत ढांचे के अनुरूप आयोजित होते रहें।

डेव ने एक बयान में कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि कुछ शानदार टी-20 लीग्स का आयोजन हो रहा है। आईपीएल इनमें से एक है। आईपीएल ने एक बेंच मार्क स्थापित किया है और हम इसी के ढांचे का अनुसरण करते हुए दुनिया भर में टी-20 लीग्स के विस्तार का रास्ता साफ करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि दूसरे देशों में आयोजित होने वाले टी-20 लीग भी सुसंगत ढांचे के अनुरूप आयोजित होते रहें। हमारा मकसद आईपीएल के आयोजन में घुसने का नहीं है।"

डेव ने भारतीय मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा कि खबरें यह आ रही हैं कि आईसीसी आईपीएल में घुसना चाहता है या उसे संचालित करना चाहता है, लेकिन यह सच नहीं है। आईसीसी सिर्फ यही चाहता है कि दुनिया भर में इस खेल की गरिमा बनी रहे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X