Monday, May 13, 2024
Advertisement

पुजारा को लारा का सुझाव, बोले- चेतेश्वर और अधिक शॉट लगाने की कोशिश करें

लारा ने स्वीकार किया कि पुजारा की खेल शैली ने अतीत में भारत की मदद की है। लेकिन उन्होंने अपने ²ष्टिकोण के कारण पुजारा के कई बार कम रन बनाने पर चिंता व्यक्त की।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 25, 2021 18:51 IST
cheteshwar pujara should try and create a lot more shots:...- India TV Hindi
Image Source : GETTY cheteshwar pujara should try and create a lot more shots: brian lara

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का सुझाव है कि अगर चेतेश्वर पुजारा को सुधार करना है तो उन्हें और अधिक शॉट लगाने की कोशिश करनी होगी जो उनके तथा टीम इंडिया के लिए फायदेमंद रहेगा।

लारा ने कहा, "मैं पुजारा की तरह संयम रखकर खेलने वाला बल्लेबाज नहीं था और निचले स्ट्राइक रेट से स्कोर नहीं खड़ा करता था। अगर मैं कोच या ऐसा कोई होता जो चाहता था कि पुजारा सुधार करें तो मैं उन्हें और अधिक शॉट खेलने और ऊंची स्ट्राइक रेट से रन बनाने की सलाह देता।"

52 वर्षीय लारा ने स्वीकार किया कि पुजारा की खेल शैली ने अतीत में भारत की मदद की है। लेकिन उन्होंने अपने ²ष्टिकोण के कारण पुजारा के कई बार कम रन बनाने पर चिंता व्यक्त की।

 IND vs ENG: फिर एंडरसन का शिकार बने कोहली, इंग्लिश गेंदबाज ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

लारा ने कहा, "वह अपना काम करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि जब आप इतनी धीरे बल्लेबाजी करते हैं तो कई चीज आपकी पारी को स्विंग करा देती है। आपको अपना रास्ता खोजना होगा और शॉट लगाने होंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement