Friday, March 29, 2024
Advertisement

अब सीओए प्रमुख ने कोहली-रोहित के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किया

ऐसी भी रिपोर्ट आयी थी कि बोर्ड प्रत्येक प्रारूप के लिये अलग अलग कप्तान रखकर रोहित को सीमित ओवरों ओर कोहली को टेस्ट कप्तानी सौंपने पर विचार कर रहा है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 26, 2019 18:33 IST
अब सीओए प्रमुख ने कोहली-रोहित के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किया - India TV Hindi
Image Source : AP अब सीओए प्रमुख ने कोहली-रोहित के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किया 

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद की अटकलबाजियों के बीच प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने शुक्रवार को मीडिया में आयी इस तरह की रिपोर्टों को खारिज कर दिया। रिपोर्टों के अनुसार भारत की विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार क बाद कोहली और रोहित में ठन गयी थी। 

इसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है कि इन दोनों के बीच मतभेद चल रहे हैं। ऐसी भी रिपोर्ट आयी थी कि बोर्ड प्रत्येक प्रारूप के लिये अलग अलग कप्तान रखकर रोहित को सीमित ओवरों ओर कोहली को टेस्ट कप्तानी सौंपने पर विचार कर रहा है। 

बीसीसीआई अधिकारियों ने हालांकि इसका भी खंडन किया। राय से जब पूछा गया कि क्या भारत के दोनो चोटी के बल्लेबाजों के बीच मतभेद चल रहे हैं, उन्होंने कहा, ‘‘ये सारी कहानियां आप लोगों ने गढ़ी हैं।’’ कोहली या रोहित ने अब तक इस पर टिप्पणी नहीं की है। विश्व कप में रोहित शानदार फार्म में थे और उन्होंने पांच शतक जमाये थे जबकि कोहली ने पांच अर्धशतक लगाये थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement