Friday, April 19, 2024
Advertisement

बुमराह और हार्दिक पंड्या की चोट को लेकर चिंतित हैं पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ

भारत के पूर्व ऑलराउंडर मोहिंदर अमरनाथ का मानना है कि हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह की चोट टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 06, 2019 19:23 IST
Hardik Pandya, Jasprit Bumrah, Mohinder Amarnath, Team india- India TV Hindi
Image Source : Hardik Pandya and Jasprit Bumrah

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटों को लेकर चिंता जाहिर की है। अमरनाथ ने कहा है कि पीठ में चोट से वापसी करना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल होता है। 1983 विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे अमरनाथ ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा है कि भारतीय टीम खेल के हर विभाग में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के कारण संतुलित लग रही है वहीं वह उम्मीद करते हैं कि पांड्या और बुमराह जल्दी फिट होकर लौटें।

उन्होंने कहा, "मुझे सिर्फ एक ही चिंता है और वो है इन दोनों-जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटें। पीठ की चोट से वापसी करना एक गेंदबाज के लिए हमेशा मुश्किल होता है।"

उन्होंने कहा, "यह हमेशा गलत एक्शन के कारण होता है या फिर ज्यादा तेजी से गेंद डालने की कोशिश करने में। उम्मीद है कि मैं गलत साबित होऊं, लेकिन पीठ की चोट वापसी को लंबा कर देती है। यह दोनों टीमें के लिए काफी अहम हैं।"

उन्होंने साथ ही कहा कि टीम सभी विभागों में स्थिर है और किसी भी खिलाड़ी को अपने हिसाब से मैच खेलने का चुनाव करने, टीम पर हावी होने की मंजूरी नहीं मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा, "घरेलू क्रिकेट खेले बिना किसी को भी अपनी सुविधा के मुताबिक चयन प्रक्रिया को बाधित नहीं करना चाहिए। कोई खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो यह कहे कि मैं चुनिदा मैच खेलेगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement