1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. नबी के 5 विकेट की बदौलत सेंट लूसिया ने सेंट किट्स को दी मात, ट्रिनबागो ने लगाया जीत का 'पंजा'

नबी के 5 विकेट की बदौलत सेंट लूसिया ने सेंट किट्स को दी मात, ट्रिनबागो ने लगाया जीत का 'पंजा'

मोहम्मद नबी के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन की बदौलत सेंट लूसिया जूक्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 में खेले गए पहले मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 6 विकेट से मात दी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 28, 2020 10:31 IST
नबी के 5 विकेट की...- India TV Hindi
Image Source : CPL नबी के 5 विकेट की बदौलत सेंट लूसिया ने सेंट किट्स को दी मात, ट्रिनबागो ने लगाया जीत का 'पंजा'

मोहम्मद नबी के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन की बदौलत सेंट लूसिया जूक्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 में 26 अगस्त को खेले गए पहले मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 6 विकेट से मात दी। सीपीएल 2020 में सेंट लूसिया की पिछले 6 मैचों में ये चौथी जीत है।

इस मुकाबले में सेंट लूसिया ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सैंट किट्स निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 110 रन ही बना सकी। टीम की ओर से बेन डंक ने सबसे ज्यादा 33 रन बनाए। सेंट लूसिया की ओर से मोहम्मद नबी ने T20 करियर का शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 रन देकर 5 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर ने माना, क्रिकेट के इतिहास में सचिन तेंदुलकर जैसा कोई नहीं

इसके बाद 112 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट लूसिया की टीम ने 14.4 ओवर में 4 विकेट खोकर ये मैच अपने नाम कर लिया। सेंट लूसिय की ओर से नजीबुल्लाह जादरान ने सबसे ज्यादा 33 रन की पारी खेली। वहीं, रहकीम ने 26 और रोस्टन चेज ने 27 रनों का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या और नताशा की पुरानी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

दिन के दूसरे मैच में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स को 7 विकेट हराकर टूर्नामेंट में लगातार 5वीं जीत हासिल की। गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 112 रन का स्कोर खड़ा किया जिसे शानदार फॉर्म में चल रही ट्रिनबागो ने 18.2 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ट्रिनबागो के गेंदबाज खैरी पियरे को 3 विकेट लेने के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड