Saturday, April 20, 2024
Advertisement

CPL 2021 : जमैका को हराकर ट्रिनबागो टॉप-4 में पहुंचा, सेंट किट्स को मिली हार

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने हीरो कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में जमैका टाल्लावाह को सात विकेट से हराकर शीर्ष चार में जगह बना ली। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 06, 2021 14:09 IST
CPL 2021 : जमैका को हराकर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY CPL 2021 : जमैका को हराकर ट्रिनबागो टॉप-4 में पहुंचा, सेंट किट्स को मिली हार

सेंट किट्स एंड नेविस। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने हीरो कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में जमैका टाल्लावाह को सात विकेट से हराकर शीर्ष चार में जगह बना ली। पहले गेंदबाजी चुनते हुए ट्रिनबागो ने जमैका को 20 ओवर में सात विकेट पर 144 रन पर रोक दिया । जवाब में 17 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

जमैका की शुरूआत खराब रही और पावरप्ले के दौरान पांच विकेट गिरे । दस ओवर के बाद उसने सिर्फ 34 रन बने थे। कार्लोस ब्रेथवेट (58) और इमाद वसीम (42) ने इसके बाद 64 गेंद में 83 रन की साझेदारी की। ट्रिनबागो के लिये लैंडल सिमंस ने 70 रन बनाये।

एक अन्य मैच में सेंट लूसिया किंग्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 24 घंटे के भीतर दूसरी बार हराया। पैट्रियट्स के कार्यवाहक कप्तान क्रिस गेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया लेकिन पूरी टटीम 118 रन पर आउट हो गई। जवाब में किंग्स ने पहली ही गेंद पर विकेट गंवाया लेकिन रोस्टन चेस ने नाबाद अर्धशतक जमाकर टीम को जीत तक पहुंचाया। उन्होंने 36 गेंद में 50 रन बनाये जो इस सत्र में उनका लगातार तीसरा अर्धशतक है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement