1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. CPL 2020 के लिए त्रिनिदाद पहुंचे सभी खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पाए गए नेगेटिव

CPL 2020 के लिए त्रिनिदाद पहुंचे सभी खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पाए गए नेगेटिव

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में शामिल होने के लिए त्रिनिदाद और टौबेगो पहुंचे सभी 162 सदस्यों, जिसमें खिलाड़ी, सहायक कर्मचारी, मैच अधिकारी और प्रशासक शामिल है, का COVID-19 टेस्ट नेगेटिव आया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 07, 2020 11:00 IST
CPL 2020 के लिए त्रिनिदाद...- India TV Hindi
Image Source : GETTY CPL 2020 के लिए त्रिनिदाद पहुंचे सभी खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पाए गए नेगेटिव

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में शामिल होने के लिए त्रिनिदाद और टौबेगो पहुंचे सभी 162 सदस्यों, जिसमें खिलाड़ी, सहायक कर्मचारी, मैच अधिकारी और प्रशासक शामिल है, का COVID-19 टेस्ट नेगेटिव आया है।

सीपीएल मीडिया की एक विज्ञप्ति के अनुसार, तीन खिलाड़ी और एक कोच सीपीएल और त्रिनिदाद और टोबैगो की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के कड़े प्रोटोकॉल के परिणामस्वरूप यात्रा नहीं कर पाए हैं।

प्रत्येक व्यक्ति का यात्रा करने से 72 घंटे पहले कोरोना टेस्ट किया गया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि CPL से जुड़े सभी सदस्य वायरस मुक्त यात्रा कर रहे हैं।

जमैका स्थित एक खिलाड़ी COVID-19 पॉजिटिव पाया गया और वो दो अन्य लोगों के साथ प्रशिक्षण कर रहा था इसलिए तीनों को यात्रा करने की इजाजत नहीं दी गई। ऑस्ट्रेलिया स्थित एक कोच भी पॉजिटिव पाया गया और उन्हें भी यात्रा की मंजूरी नहीं दी गई।

CPL से जुड़े सभी 162 लोगों को अब 14 दिनों के लिए आधिकारिक होटल में क्वांरंटाइन में रखा जाएगा और इस दौरान उनका नियमित रूप से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

रिलीज में कहा गया, "यदि पार्टी के किसी भी सदस्य को वायरस मिलता है तो उन्हें होटल से निकाल दिया जाएगा और त्रिनिदाद और टोबैगो में वर्तमान प्रोटोकॉल के अनुसार अलग-थलग कर दिया जाएगा, लेकिन अब तक जो सभी त्रिनिदाद और टोबैगो में आ चुके हैं, वो COVID-19 से मुक्त हैं।"

कैरेबियन प्रीमियर लीग 18 अगस्त को शुरू हो रहा है। टूर्नामेंट में 33 मैच त्रिनिदाद में दो स्थानों पर खेले जाएंगे। पहला मैच पिछले साल के उपविजेता गुयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच होगा जबकि फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड