Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

बंगाल क्रिकेट संघ ने प्रज्ञान ओझा को किया रिलीज़, अब इस राज्य की ओर से खेलेंगे

ओझा ने पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए अपने गृहनगर हैदराबाद लौटने की मांग की थी।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 06, 2017 14:45 IST
 Pragyan Ojha- India TV Hindi
Pragyan Ojha

कोलकाता: बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज़ प्रज्ञान ओझा को बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने गुरुवार को मुक्त कर दिया। ओझा ने पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए अपने गृहनगर हैदराबाद लौटने की मांग की थी। सीएबी के सचिव अविषेक डालमिया ने बताया, "मैंने अध्यक्ष (सौरव गांगुली) से बात की थी और हमने इस मामले को सहानुभूतिपूर्वक सुलझाने का फैसला लिया था। हमने उन्हें अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने का फैसला किया है।"

ओझा ने बंगाल की टीम से न खेलने के लिए व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया था। वह हैदराबाद से खेलना चाहते थे। उन्होंने कहा था कि इस दौर में न खेलना उनके करियर को बर्बाद कर सकता है। 2015-16 में जब हैदराबाद बुरे प्रदर्शन के बाद ग्रुप-सी में आ गई थी तब ओझा बंगाल के साथ जुड़े थे। उन्होंने उस सीज़न में नौ मैचों में 36 विकेट अपने नाम किए थे।

उनका पिछला सीज़न अच्छा नहीं रहा. वह छह मैचों में सिर्फ 10 विकेट ही ले पाए। ओझा इस सीज़न में हैदराबाद की तरफ से ही खेलना चाहते हैं, लेकिन शुरुआत में उन्हें सीएबी ने एनओसी नहीं दी। रणजी ट्रॉफी के शुरुआती दो मैचों के लिए चुनी गई टीम में भी वह शामिल नहीं थे। बंगाल अपने पहले मैच में पलाम मैदान में सर्विसेस से भिड़ेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement