1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. घरेलू टूर्नामेंट में अभद्र व्यवहार के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मार्कस हैरिस को किया एक मैच के लिए सस्पेंड

घरेलू टूर्नामेंट में अभद्र व्यवहार के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मार्कस हैरिस को किया एक मैच के लिए सस्पेंड

पिछले 18 महीने में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने हैरिस को अलग-अलग मामले में दूसरी बार दोषी पाया है। ऐसे में अब 10 मार्च को तस्मानिया के खिलाफ मार्श वनडे कप के मुकाबले में वह नहीं खेल पाएंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 09, 2021 9:54 IST
Marcus Harris, Victoria, Cricket Australia, sports news, latest updates, Sheffield Shield, Queenslan- India TV Hindi
Image Source : GETTY Marcus Harris

ऑस्ट्रेलिया में जारी घरेलू टूर्नामेंट शेफिल्ड शील्ड में अभद्र व्यवहार के कारण मार्कस हैरिस को एक मैच के लिए सस्पेंड किया गया है। विक्टोरिया के इस खिलाड़ी पर आरोप था कि 5 मार्च को तस्मानिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने मैदान पर कुछ ऐसी हरकत की जिसके कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनपर कार्रवाई की है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कोड ऑफ कंडक्ट के मुताबिक हैरिस लेवल-1 का दोषी पाए गए हैं। हैरिस ने अपने उपर लगे इस आरोप को स्वीकार कर लिया, जिसके बाद उनपर एक मैच का सस्पेंशन लगा है साथ ही उनके मैच फीस में 50 प्रतिशत की कटौती भी गई है।

यह भी पढ़ें-  बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए केन विलियमसन, कोहनी में लगी चोट

पिछले 18 महीने में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने हैरिस को अलग-अलग मामले में दूसरी बार दोषी पाया है। ऐसे में अब 10 मार्च को तस्मानिया के खिलाफ मार्श वनडे कप के मुकाबले में वह नहीं खेल पाएंगे।

यह भी पढ़ें- Road Safety World Series :विजयरथ पर सवार इंडिया लेजेंड्स के सामने इंग्लैंड की चुनौती

विक्टोरिया की टीम शेफील्ड शील्ड प्रतियोगिता के पॉइंट्स टेबल में 17 अंक के साथ चौथे स्थान पर कायम है। टूर्नामेंट में टीम ने अबतक कुल पांच मैच खेले हैं। इन पांच मुकाबलों में विक्टोरिया को सिर्फ एक मैच में जीत हासिल हुई है जबकि बांकी के चार मैच में ड्रॉ पर छूटे हैं। 

वहीं 10 मार्च को तस्मानिया के बाद टीम 15 से क्वींसलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X