Thursday, May 09, 2024
Advertisement

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो 100 करोड़ डॉलर के क्लब में शामिल होने के करीब

पुर्तगाल के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 100 करोड़ डॉलर की कमाई करने वालों की सूची में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 05, 2020 20:41 IST
स्टार फुटबॉलर...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @CRISTIANO स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो 100 करोड़ डॉलर के क्लब में शामिल होने के करीब

लिस्बन| पुर्तगाल के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 100 करोड़ डॉलर की कमाई करने वालों की सूची में शामिल होने के लिए तैयार हैं। रोनाल्डो अगर यह कीर्तिमान कायम कर लेते हैं तो वह दुनिया के पहले फुटबॉलर और कुल तीसरे खिलाड़ी बन जाएंगे।

रोनाल्डो ऐसे में समय में यह उपलब्धि हासिल करने को तैयार है जब उनके क्लब जुवेंटस कोरोनावायरस के कारण उनकी सैलरी में करीब 40 लाख यूरो की कटौती कर सकती है और इसके लिए रोनाल्डो सहमत भी हो गए हैं। फोर्ब्स के अनुसार, रोनाल्डो की पिछले साल की कमाई 10.9 करोड़ डॉलर थी और इस साल भी 10 करोड़ अमेरिकी डॉलर के करीब हैं।

रोनाल्डो के 18 साल के करियर में यह पहली बार होगा जब वह 100 करोड़ की कमाई करने जा रहे हैं। 35 साल के रोनाल्डो ने 2002 में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की थी। कोरोनावायरस के कारण इस सयम पूरे विश्व में फुटबाल गतिविधियां रूकी हुई है और रोनाल्डो अपने गृह नगर मडीरा में हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement