Friday, March 29, 2024
Advertisement

डेमियन मार्टिन ने चैंपियन धोनी के साथ पुराना फोटो शेयर किया

धोनी के साथ उनका यह फोटो इंग्लैंड में खेले गए एक चैरिटी मैच का है। मार्टिन ने हालांकि यह नहीं बताया कि उनका यह फोटो कब का है और चैरिटी मैच कब खेला गया था।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 07, 2020 21:04 IST
MS Dhoni with Damien Martin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DAMIEN MARTYN MS Dhoni with Damien Martin

नई दिल्ली| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डेमियन मार्टिन ने अनुभी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलते हुए एक पुराना फोटो मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया। मार्टिन ने इस फोटो में धोनी को चैंपियन करार दिया है। उन्होंने बताया कि धोनी के साथ उनका यह फोटो इंग्लैंड में खेले गए एक चैरिटी मैच का है। मार्टिन ने हालांकि यह नहीं बताया कि उनका यह फोटो कब का है और चैरिटी मैच कब खेला गया था।

मार्टिन ने टिवटर पर लिखा, " पुरानी तस्वीरों को ध्यान में रखते हुए यह अतीत से लिया गया। यह कुछ साल पहले एक ही टीम में महान व्यक्ति धोनी से मिलने और उनके साथ खेलने का मौका था। ब्रिटेन में चैरिटी मैच। "

मार्टिन ने आस्ट्रेलिया के लिए 67 टेस्ट, 208 वनडे और चार टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 2006 में संन्यास ले लिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement