Saturday, April 20, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से स्टुअर्ट ब्रॉड को बाहर करने से काफी हैरान है डैरेन गॉफ

गॉफ ने कहा "वास्वत में मैं बहुत हैरान था क्योंकि जब आप खिलाड़ियों के साथ रहने के बारे में बात करते हैं तो मुझे लगता है कि ब्रॉड की स्थिति अच्छी है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: July 09, 2020 15:53 IST
Darren Gough is shocked by the exclusion of Stuart Broad from the first Test against the West Indies- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Darren Gough is shocked by the exclusion of Stuart Broad from the first Test against the West Indies

साउथैम्पटन। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने कहा है कि बुधवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट मैच से अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के बाहर बैठे रहने से वह काफी हैरान थे। मेजबान इंग्लैंड ने इस मैच के लिए ब्रॉड की जगह मार्क वुड को अंतिम एकादश में शामिल किया है, जोकि जेम्स एंडरसन और जोफ्रा आर्चर के साथ मिलकर गेंदबाजी करेंगे। ब्रॉड आठ साल बाद किसी टेस्ट मैच से बाहर बैठे हैं। वह अंतिम बार 2012 में ही वेस्टइंडीज के खिलाफ ही टेस्ट मैच से बाहर बैठे थे।

गॉफ ने स्काई स्पोटर्स से कहा, " वास्वत में मैं बहुत हैरान था क्योंकि जब आप खिलाड़ियों के साथ रहने के बारे में बात करते हैं तो मुझे लगता है कि ब्रॉड की स्थिति अच्छी है। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में इंग्लैंड के लिए बेतहरीन काम किया है, खासकर तब जब जिमी (एंडरसन) चोट के कारण खेल से बाहर थे।"

उन्होंने कहा, " मुझे लगा कि इस मैच में ब्रॉड और एंडरसन दोनों खेले होंगे। मुझे लगता है कि वे उसके हकदार थे। और फिर वुड या आर्चर में से किसी एक को चुना गया होगा। सामान्य रूप से इंग्लैंड की परिस्थितियों में एंडरसन, ब्रॉड और (क्रिस) वोक्स, तीनों में से दो को चुना जाता है और फिर वुड या आर्चर में से एक को।"

ये भी पढ़ें - पृथ्वी शॉ में कुछ खास लेकिन उन्हें जरुरत हैं अपने खेल को समझने की : वसीम जाफर

मेजबान इंग्लैंड ने एजेस बाउल मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को अपनी पहली पारी में बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय तक 17.4 ओवर में एक विकेट पर 35 रन बना लिए थे।

रोरी बर्न्स 55 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 20 रन और जोए डेनली 48 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 14 रन पर नाबाद हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement