1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैनचेस्टर टेस्ट: इंग्लिश फैन की हूटिंग का डेविड वॉर्नर ने शानदार तरीके से दिया जवाब, देखें Video

मैनचेस्टर टेस्ट: इंग्लिश फैन की हूटिंग का डेविड वॉर्नर ने शानदार तरीके से दिया जवाब, देखें Video

बॉल टेम्परिंग मामले में बैन झेलने के बाद डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने इंग्लैंड में एशेज सीरीज से टेस्ट क्रिकेट में लगभग 16 महीनें बाद वापसी की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 07, 2019 12:40 IST
ashes 2019- India TV
Image Source : GETTY IMAGES मैनचेस्टर टेस्ट: इंग्लिश फैन की हूटिंग का डेविड वॉर्नर ने शानदार तरीके से दिया जवाब, देखें Video

बॉल टेम्परिंग मामले में बैन झेलने के बाद डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने इंग्लैंड में एशेज सीरीज से टेस्ट क्रिकेट में लगभग 16 महीनें बाद वापसी की। एशेज में एक तरफ जहां स्टीव स्मिथ अपनी शानदार बल्लेबाजी से टेस्ट में इतिहास रच रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ डेविड वॉर्नर का सीरीज में बल्ला शांत पड़ा हुआ है। इस सीरीज में डेविड वॉर्नर अब तक 7 पारियों में सिर्फ 79 रन बना पाए हैं। हालांकि वॉर्नर खराब प्रदर्शन के बावजूद इस सीरीज में अपने व्यवहार से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया टीम पिछले 2 महीने से इंग्लैंड में हैं। कंगारू टीम यहां आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद अब एशेज सीरीज में मेजबान टीम के खिलाफ खेल रही है। इस दौरान वॉर्नर को बॉल टेम्परिंग कांड की वजह से इंग्लिश फैन के ताने लगातार सुनने को मिल रहे हैं। मैनचेस्टर में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

दरअसल, चौथे टेस्ट के तीसरे दिन जब वॉर्नर ड्रैसिंग रूम से मैदान की ओर आने के लिए सीढ़ियां उतर रहे थे। तभी एक इंग्लिश दर्शक जोर से चिल्लाया, "वॉर्नर तुम धोखेबाज हो (Warner you f*****g cheat)।" इसके जवाब में वॉर्नर उस दर्शक की ओर मुड़े और अपने दोनों हाथ हवा में उठाते हुए चिल्लाए। वॉर्नर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये पहली बार नहीं है जब वॉर्नर को मैच के दौरान इंग्लिश दर्शकों की ओर से फब्तियां सुनने को मिली। इससे पहले एशेज सीरीज के पहले टेस्ट के दौरान डेविड वॉर्नर जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो इंग्लिश फैंस ने सैंडपेपर दिखाते हुए उनकी हूटिंग की। इसके जवाब में वॉर्नर ने अपनी जेब में हाथ डालकर अपनी दोनों खाली पॉकेट दिखाईं थी।

गौरतलब है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबर चल रही हैं। चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के 497 रनों के जवाब में इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 200 रन पर अपने 5 विकेट खो दिए हैं। मेजबान टीम अभी भी आस्ट्रेलिया से 297 रन पीछे है। इस सीरीज में स्टीव स्मिथ अब तक 500 से ज्यादा रन जड़ चुके हैं। सीरीज का आखिरी और 5वां टेस्ट ओवल, लंदन में खेला जाएगा।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13