Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मलान ने की भारत की जमकर तारीफ, बोले- भारतीय गेंदबाज हर परिस्थिति में टेस्ट जीत सकते हैं

मलान ने कहा, "मुझे लगता है कि उनकी (भारत) टीम का नेतृत्व शानदार तरीके से किया गया है।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 24, 2021 19:50 IST
dawid malan feels indian bowlers can win matches in any...- India TV Hindi
Image Source : GETTY dawid malan feels indian bowlers can win matches in any condition

शानदार लय में चल रही भारतीय गेंदबाजी से प्रभावित इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मलान ने मंगलवार को कहा कि 'शानदार नेतृत्व' के साथ इस दौरे पर आयी टीम के पास हर परिस्थिति में टेस्ट मैच जीतने की क्षमता है। पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें बुधवार से यहां शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में भिड़ेंगी। भारत लॉर्ड्स में खेले गये दूसरे टेस्ट को 151 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है।

मलान ने मैच पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि उनकी (भारत) टीम का नेतृत्व शानदार तरीके से किया गया है। मेरा मानना है कि विराट (कोहली) जिस तरह से अपने काम को करते हैं उसमें जज्बा दिखता है और आप जानते हैं कि वह बहुत से लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहते हैं।"

उन्होंने कहा, "उनकी सिर्फ बल्लेबाजी नहीं बल्कि गेंदबाजी में भी काफी गहराई है। उनके पास ऐसे गेंदबाज हैं जो हर परिस्थिति में टेस्ट क्रिकेट जीत सकते हैं। उनकी टीम में काफी विकल्प है और वे शानदार प्रतिस्पर्धी है।"

इस 33 साल के खिलाड़ी ने 2018 में बर्मिंघम में भारत के खिलाफ टेस्ट मैच खेला है। उन्होंने 2017 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पदार्पण करने के बाद 15 टेस्ट में 724 रन बनाये है।

 IND vs ENG: लीड्स में बड़े स्कोर पर होंगी विराट की निगाहें, फिर जीत का स्वाद चखना चाहेगी कोहली की टोली

तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने की चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह वास्तव में कुछ ऐसा है जो मैंने अपने टेस्ट करियर में बहुत ज्यादा नहीं किया है, मैंने ऐसा 25-30 बार किया होगा।  मैं कोशिश करता हूं और उसी तरह खेलता हूं, जिसके लिए जाना जाता हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement