Thursday, April 18, 2024
Advertisement

वॉर्नर ने पिछले साल आईपीएल में भुवी और केन के साथ बिताए मजेदार पलों को किया याद, देखें Video

वॉर्नर आईपीएल फ्रेंचाईजी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार और केन विलियम्सन के साथ एक एड ( विज्ञापन ) शूट के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 03, 2020 18:12 IST
David Warner, Bhuvneshwar kumar and kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM David Warner, Bhuvneshwar kumar and kane Williamson

कोरोना महामारी के चलते जहां एक तरफ सभी प्रकार की खेल गतिविधियाँ बंद पड़ी हुई हैं वहीं दूसरी तरफ सभी खिलाड़ी घर से सोशल मीडिया के जरिए हर रोज घर में कुछ न कुछ करते नजर आते रहते हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो अपनी आईपीएल फ्रेंचाईजी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार और केन विलियम्सन के साथ एक एड ( विज्ञापन ) शूट के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

वॉर्नर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसके बाद से ये तेजी से वायरल हो रहा है। पिछले साल 2019 आईपीएल के दौरान शूट हुए इस वीडियो को पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने लिखा, ‘इसे देख कर काफी हंसी आती है। जब हमने मिलकर एक लय में पिछले साल इसे शूट किया था। ये बहुत ही फनी है।”

बता दें कि देश में फैलती कोरोना महामारी के चले दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल को पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। ऐसे में क्रिकेट मैदान पर कब खिलाड़ी वापस लौटेंगे इसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है।

ये भी पढ़ें : धोनी के सपोर्ट की वजह से रोहित शर्मा बन पाए इतने बड़े खिलाड़ी - गौतम गंभीर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement