Friday, April 19, 2024
Advertisement

बहस हुई खत्म! अपनी जान बचाने के लिए रविंद्र जडेजा से थ्रो करवाएंगे कप्तान विराट कोहली

स्टारस्पोर्ट्स ने एक सवाल किया था कि "अगर आपको अपनी जान बचाने के लिए स्टंप पर एक बार गेंद को मारने का मौका हो तो आप किस खिलाड़ी को उस थ्रो के लिए चुनना चाहेंगे- विराट कोहली या रविंद्र जडेजा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2020 9:08 IST
Debate ended! Captain Virat Kohli will Choose Ravindra Jadeja For throw to save his life- India TV Hindi
Image Source : AP Debate ended! Captain Virat Kohli will Choose Ravindra Jadeja For throw to save his life

भारतीय क्रिकेट टीम में फिटनेस का स्तर बढ़ने के बाद फील्डिंग के स्तर में भी काफी इजाफा हुआ है। पहले जहां विदेशी खिलाड़ी तीस गज के घेरे के बाहर शॉट खेलकर आसानी से दो रन ले लेते थे, वही आज उन्हें ऐसा करने से पहले कई बार सोचना पड़ता है। भारतीय टीम में विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, मनीष पांडे और हार्दिक पांड्या जैसे कई शानदार फील्डर हैं। लेकिन विराट कोहली का कहना है कि अगर उन्हें अपनी जान बचाने के लिए किसी से एक थ्रो करवाना हो तो वह रविंद्र जडेजा को चुनेंगे।

दरअसल, लॉकडाउन के बीच फैन्स को क्रिकेट के साथ बनाए रखने के लिए स्टरास्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक सवाल पूछा। उन्होंने सवाल में लिखा "अगर आपको अपनी जान बचाने के लिए स्टंप पर एक बार गेंद को मारने का मौका हो तो आप किस खिलाड़ी को उस थ्रो के लिए चुनना चाहेंगे- विराट कोहली या रविंद्र जडेजा।

इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा "जड्डू, हमेशा। यहां डिबेट खत्म होती है।"

Debate ended! Captain Virat Kohli will Choose Ravindra Jadeja For throw to save his life

Image Source : INSTAGRAM/STARSPORTSINDIA
Debate ended! Captain Virat Kohli will Choose Ravindra Jadeja For throw to save his life

उल्लेखनीय है, देश भर में फैली कोरोनावायरस महामारी के कारण सभी लोग घर में रहने पर मजबूर है। ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही में विराट कोहली ने भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी ट्रोल किया था।

ये भी पढ़ें - 1983 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत के हाथों क्यों मिली वेस्टइंडीज को हार, होल्डिंग ने किया खुलासा

दरअसल, चहल की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने कूच बिहार ट्रॉफी-2008-09 में बेंगलुरू में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेली उनकी एक पारी के आंकड़ों के बारे में जानकारी दी है। फ्रेंचाइजी ने बताया है कि चहल ने अंडर-19 टीम के उस मैच में 135 और 46 रन बनाए थे और पूरे टूर्नामेंट में 281 रन। फ्रेंचाइजी ने पोस्ट के साथ लिखा, "ऊपरी क्रम में खेल अच्छा रहेगा, युजी।" 

इस पोस्ट पर विराट कोहली ने कमेंट किया था "निश्चित तौर पर प्रदर्शनी मैच में।"

ये भी पढ़ें - विराट कोहली और रोहित शर्मा में कौन है बेहतर बल्लेबाज, मोहम्मद शमी ने दिया ये जवाब

इससे पहले चहल ने विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एकट्रेस अनुष्का शर्मा की एक पोस्ट पर मजाकिया कमेंट करते हुए कहा था कि वह विराट कोहली को एक बार कहे कि चहल से ओपनिंग करवाएं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement