1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंदिरानगर का गुंडा ही नहीं राहुल सर अब पूरे इंडिया के बन गए हैं: दीपक चाहर

इंदिरानगर का गुंडा ही नहीं राहुल सर अब पूरे इंडिया के बन गए हैं: दीपक चाहर

दीपक चाहर ने राहुल द्रविड़ को सिर्फ इंदिरानगर का गुंडा ही नहीं बल्कि पूरे भारत का बताया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 22, 2021 19:23 IST
deepak chahar says Rahul Dravid isn’t just...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES deepak chahar says Rahul Dravid isn’t just Indiranagar ka Gunda but also of India

भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने जीत हासिल कर ली है। टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 4 विकेट से हराया और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली। गौरतलब है कि आज के मुकाबले में सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर ने अर्धशतक जमाया था।

दो विकेट और 69 रनों की पारी के योगदान की वजह से इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच दीपक चाहर बने थे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि ऐसी पारी खेलना हर क्रिकेटर का सपना होता है।

उन्होंने मैच जीतने के बाद प्रेसवार्ता में राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने राहुल द्रविड़ को सिर्फ इंदिरानगर का गुंडा ही नहीं बल्कि पूरे भारत का बताया था। चाहर ने कहा, "राहुल द्रविड़ सर सिर्फ इंदिरानगर का गुंडा  नहीं है पूरे इंडिया के बन गए हैं।"

गौरतलब है कि हाल ही में राहुल द्रविड़ ने एक टीवी कमर्शियल किया था जिसमें वे काफी गुस्सा कर रहे थे और उन्होंने एक डायलॉग बोला जो काफी मशहूर हुआ। उन्होंने खुद को उसमें इंदिरानगर का गुंडा बताया था।

IND vs SL : दीपक चाहर ने राहुल द्रविड़ को दिया श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत का श्रेय

मुकाबले के बाद दीपक ने टीम की इस कामयाबी का श्रेय कोच राहुल द्रविड़ को दिया। दीपक चाहर ने कहा, ''राहुल द्रविड़ ने मेरे उपर जो भरोसा दिखाया वही कारण है की मैं टीम इंडिया को जीत दिला पाया हूं।'' 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X